तीन देशी बमों के साथ युवक गिरफ्तार

-युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज भेजा जेल संवाद सूत्रऔंग औंग पुलिस ने मंगलवार भोर पहर गश्त के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:13 PM (IST)
तीन देशी बमों के साथ युवक गिरफ्तार
तीन देशी बमों के साथ युवक गिरफ्तार

-युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, भेजा जेल

संवाद सूत्र,औंग : औंग पुलिस ने मंगलवार भोर पहर गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाने के खदरा गांव के निकट एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पार से तीन देशी बम बरामद हुए हैं।

थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि गश्त के दौरान खदरा गांव के नलकूप के पास खड़े युवक को टोका गया। इस पर युवक युवक ने भागने का प्रयास किया। इस उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। युवक की तलाशी के दौरान उसके पास झोले में तीन देशी बम मिले। पूछताछ के दौरान युवक अपना नाम व पता बिदकी कोतवाली के सैमसी गांव निवासी अभिषेक मिश्रा उर्फ गोलू उर्फ पहाड़ी बताया। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। ओमनी ई-रिक्शा में टक्कर, किसान की मौत

संवाद सूत्र, जहानाबाद : फतेहपुर-अमौली मार्ग में लहुरी सरांय गांव के पास ओमनी व ई-रिक्शा की टक्कर में किसान की मौत हो गई। चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में ओमनी चालक की हालत गंभीर है।

चांदपुर थाना के मकंदीपुर निवासी कैलाश वर्मा व अनुज, हरिजनपुर गांव निवासी चंद्रिका वर्मा, भगौनापुर गांव निवासी रिषी को लेकर रामपुर गांव निवासी ई-रिक्सा चालक बरसाती लाल जहानाबाद से मंगलवार की देर शाम अमौली आ रहा था। फतेहपुर-अमौली मार्ग में जहानाबाद थाना लहुरी सरांय गांव के पास सामने से आ रही ओमनी वैन से ई-रिक्शा की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में ई-रिक्शा में सवार कैलाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वैन चालक जनपद कानपुर थाना / कस्बा बिधनू निवासी 26 वर्षीय मनीष गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को एम्बुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां से वैन चालक को चिकित्सक ने एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राकेश पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटना में कैलाश वर्मा की मौत की पुष्टि की है। अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

chat bot
आपका साथी