छह घंटे फंसे रहे वाहन, यात्री परेशान

----------- बांदा-कानपुर मार्ग -------- -जाफराबाद मोड़ व रावतपुर नहर पुल में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:12 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:12 PM (IST)
छह घंटे फंसे रहे वाहन, यात्री परेशान
छह घंटे फंसे रहे वाहन, यात्री परेशान

फोटो : 47

----------- बांदा-कानपुर मार्ग --------

-जाफराबाद मोड़ व रावतपुर नहर पुल में लगा रहा जाम

- पुलिस रही नदारत, यात्री खुद खुलवाते रहे जाम

जागरण टीम बिदकी : कानपुर-बांदा मार्ग में मंगलवार को रुक-रुक जाम लगता रहा। जाफराबाद मोड व रावतपुर नहर पुल के पास रास्ता खराब होने से वाहन फंस गए और जाम लग गया। एक किलोमीटर लंबे जाम में लोग खुद जाम खुलवाकर निकलने का प्रयास करते रहे। जाम से भारी वाहन छह घंटे फंसे रहे।

कानपुर-बांदा मार्ग में जोनिहां से आगे रावपुर गांव के पास निचली गंगा नहर मे मंगलवार सुबह 8 बजे तक यहां रुक-रुक वाहन निकलते रहे। जाम में फंसे मुसाफिर खुद जाम खुलवा कर आगे बढ़े। नहर में इस स्थान पर नए पुल का निर्माण हो रहा है। पुराना पुल सकरा होने के कारण जाम लग जा रहा है। इसके अलावा बिदकी कोतवाली क्षेत्र में जाफराबाद गांव के सामने जाम में ट्रक घंटों फंसे रहे। मौरंग व गिट्टी लदे ट्रकों गड्ढों में घुस जाने के कारण दोपहर करीब एक किमी लंबा जाम लगा रहा। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि रावतपुर पुल के पास ट्रक जाम में फंस जा रहे थे। इस कारण एक साथ ट्रक जब जाम से निकले तो यहां पर कुछ देर के लिए जाम लगा था। हालांकि पुलिस भेज कर यातायात को दुरुस्त करा दिया गया था। शिवपुरी गांव के पास रिद नदी में मिला शव

संवाद सूत्र, जाफरगंज : थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव के सामने रिद नदी के पानी में सोमवार की देर रात शव उतराते हुए दिखा। मंगलवार को ग्रामीण जंगल की ओर गए तो नदी में शव उतरा रहा था, खबर लगते ही गांव के लोगों की भीड़ नदी के किनारे एकत्र हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर देवरी चौकी इंचार्ज शशिभान सिंह मौके में पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शिनाख्त कराई। हालांकि पहचान नहीं हो सकी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि युवक नदी में मिला शव युवक का है जिसकी उम्र लगभग 40 वर्ष के है।

chat bot
आपका साथी