टीका पूरी तरह से सुरक्षित, हमने लगवाई पहली डोज

जासं फतेहपुर कोरोना का टीका लगवाने को लेकर अब आम से खास में उत्साह देखा जा रहा है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:35 PM (IST)
टीका पूरी तरह से सुरक्षित, हमने लगवाई पहली डोज
टीका पूरी तरह से सुरक्षित, हमने लगवाई पहली डोज

जासं, फतेहपुर : कोरोना का टीका लगवाने को लेकर अब आम से खास में उत्साह देखा जा रहा है। शुरुआती दिनों में भले ही भय और टीके को लेकर मन में गलतफहमी थी, लेकिन अब लोग इसे सुरक्षा कवच बताकर सुरक्षित जीवन का आधार बता रहे हैं। गुरुवार को टीकाकरण दिवस था तो अलग-अलग जगहों पर सरकारी व गैर सरकारी लोगों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद इन्होंने अपने अनुभव कुछ इस तरह से साझा किया।

कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए टीकाकरण शुरू हो गया है। यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। गुरुवार को मैंने टीका लगवाया, जिसमें मुझे किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।

डॉ. शालिनी पीएचसी औंग

कोरोना जैसी महामारी में यह टीका सुरक्षा कवच है। इसे लगवाने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं नर्सिंग होम भी चलाता हूं और 50 वर्ष की आयु के ऊपर भी हूं। टीका लगवाया कोई दिक्कत नहीं हुई।

डॉ. देवाशीष पटेल ज्वालागंज

मैंने जिला अस्तपाल में टीकाकरण कराया और टीकाकरण कराने के बाद पूरी ड्यूटी पूरी की, लेकिन कोई दिक्कत नहीं हुई। यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। अफवाहों में न आए टीका लगवाएं।

भूपेश कुमार, डब्ल्यूएचओ कर्मी

टीका को लेकर मन में पहले थोड़ा डर था, लोग कहते थे कि इसे लगवाने से दिक्कतें होती है। आज मैंने टीका लगवाया और कोई दिक्कत नहीं हुई। ऊपर से अब कोरोना से सुरक्षा भी मिल गई।

सोनम देवी आशा बहू तेंदुली

मैंने कोरोना का टीका लगवाया और एक घंटे बाद मैं घरेलू व नर्सिंग होम के काम भी करने लगा। टीका लगने के बाद पांच घंटे का समय बीत गया मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। घबराएं नहीं आप भी टीका लगवाएं।

डॉ. राम बहादुर पाल, आबूनगर

मैंने पूरे कोरोना काल में बतौर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता काम किया है। इस बीच कोरोना का डर था। अब टीका लग गया है मैं पूर्ण सुरक्षित महसूस कर रहीं हूं। मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई है।

संगीता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोठा बखरिया

chat bot
आपका साथी