हाईवे पर लूट करने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र थरियांव (फतेहपुर) नेशनल हाईवे पर लूटपाट करने वाले दो लुटेरों को पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:10 PM (IST)
हाईवे पर लूट करने वाले दो गिरफ्तार
हाईवे पर लूट करने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, थरियांव (फतेहपुर) : नेशनल हाईवे पर लूटपाट करने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने सनगांव मोड़ से शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया, जबकि सरगना फरार हो गया। लुटेरों के पास से लूटे गए रुपये, दो असलहे, कारतूस और बाइक बरामद की गई है।

थरियांव थाने के आंबापुर हाईवे पर पांच मई को सगे भाई योगेंद्र व धीरेंद्र यादव को पीटकर नकदी व मोबाइल लूटा गया था। इसके बाद थरियांव थाने के सीतापुर निवासी रवि यादव को पीटकर नौ हजार लूट लिए गए थे। इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह ने टीम के साथ सनगांव मोड़ से बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका तीसरा साथी हवाई फायर करके भाग निकला। हत्थे चढ़े लुटेरों में तौसीफ निवासी हसनपुर करारी कौशांबी और फुरकान निवासी आंबापुर थरियांव हैं। जबकि सरगना शोएब निवासी हसनपुर करारी कौशांबी फरार है। आरोपितों के पास से लूटे गए 1400 रुपये नकद और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ लूट, मुठभेड़ व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रेमिका का शौक पूरा करता था फुरकान

हत्थे चढ़े लुटेरे फुरकान ने बताया कि वह मौसेरे भाई तौसीफ व दोस्त शोएब के साथ थरियांव से हसवा के बीच पखवारे भर से लूटपाट कर रहे थे। लूटपाट करने के लिए शोएब ने ही उकसाया था। बताया कि लूटा गया मोबाइल फोन और अन्य नकदी सरगना शोएब लेकर फरार हो गया है। फुरकान की मानें तो वह अपनी प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देता था।

chat bot
आपका साथी