ललौली में गढ्डे में धंसा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम

संसू ललौली (फतेहपुर) अफसरों की अनदेखी से बांदा-कानपुर हाईवे पर कस्बे के कन्या विद्यालय

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:17 PM (IST)
ललौली में गढ्डे में धंसा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम
ललौली में गढ्डे में धंसा ट्रक, 10 घंटे लगा जाम

संसू, ललौली (फतेहपुर) : अफसरों की अनदेखी से बांदा-कानपुर हाईवे पर कस्बे के कन्या विद्यालय के सामने गढ्डे में गिट्टंी लदा ओवरलोड ट्रक धंस दिया। इससे मध्यरात्रि से बंधवा से चिल्ला, सात किमी. तक ट्रकों की लंबी कतार लग गई। वहीं, भोर पहर कबरई से ही गिट्टी लादकर आ रहा डंपर भी दूसरे गड्ढे में फंस गया। जाम में बांदा डिपो की रोडवेज बसें भी फंसी रहीं। पुलिस ने बुलडोजर मंगवाकर फंसे हैवी वाहनों को हटवाया। इस दौरान हाईवे पर 10 घंटे तक जाम लगा रहा।

मध्यरात्रि कबरई से गिट्टी लादकर आ रहा ट्रक ललौली कस्बे में कन्या पाठशाला के पास पहुंचा तो बारिश से खस्ताहाल हुई सड़क के पानी भरे गड्ढे में फंस गया। इससे भारी वाहनों की कतार लग गई। ट्रक चालक रणविजय सिंह, रोहित कुमार, सुरेश सिंह, रविशंकर का कहना था कि बांदा-कानपुर हाईवे की सड़क खस्ताहाल होने की वजह से आए दिन उन्हें जाम से रूबरू होना पड़ता है।

वहीं, भोर पहर ओवरलोड डंपर भी गढ्डे में फंस गया और जाम लग गया। कुछ देर बाद बांदा डिपो की दो रोडवेज बसें इस जाम में फंस गईं। बस और ट्रक चालकों की सूचना पर प्रात : आठ बजे एसओ सुरेंद्र यादव पहुंचे और बुलडोजर मंगवाकर फंसे वाहनों को निकाला। एसओ ने बताया कि ओवरलोड ट्रक व डंपर के फंसे से भीषण जाम लग गया था। इसे सुबह 10 बजे के बाद बहाल करा दिया गया है।

ग्रामीणों ने की डीएम से मरम्मतीकरण की मांग

क्षेत्रवासियों महबूब खान, सलीम, मकरुद्दीन अली, लल्लू खान, अनिल कुमार, शिवपूजन आदि का कहना था कि कई बार शिकायत करने के बावजूद अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने डीएम से मांग किया कि ओवरलोडिग से जर्जर हुई सड़क का जीर्णोद्धार कराया जाए ताकि जाम से आम जनमानस को निजात मिल सके। कहा कि आए दिन ट्रकों के साथ रोडवेज बसें भी फंस रही हैं जिसका खामियाजा बस सवार यात्रियों को उठाना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी