ट्रक खलासी को रॉड से पीटकर गंगा पुल से नीचे फेंका, मौत

जागरण संवाददाता फतेहपुर कल्यानपुर थाने के गुनीर गांव के समीप गुरुवार को देर रात

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:11 PM (IST)
ट्रक खलासी को रॉड से पीटकर गंगा पुल से नीचे फेंका, मौत
ट्रक खलासी को रॉड से पीटकर गंगा पुल से नीचे फेंका, मौत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : कल्यानपुर थाने के गुनीर गांव के समीप गुरुवार को देर रात ओवरटेक के विवाद में दो ट्रक चालकों ने आगे जा रहे गिट्टी लदे ट्रक को रुकवा लिया। विवाद बढ़ने पर ट्रक चालकों ने गिट्टी लदे ट्रक खलासी को पकड़कर लोहे की रॉड से पीटा फिर उसे गंगा नदी पुल से नीचे फेंक दिया। बचाने के लिए दौड़ ट्रक चालक की भी पिटाई कर दी। पुलिस ने घायल खलासी व चालक को सदर अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टर ने खलासी को मृत घोषित कर दिया।

फैजाबाद जिले के गोसाइगंज निवासी ट्रक चालक रामसबद यादव, खलासी राजेश यादव निवासी करदेहिया सेमरी थाना जयसिंहपुर जिला सुल्तानपुर के साथ झांसी जिले में गिट्टी लादने गए थे। चालक ने बताया कि वहां से वह गिट्टी लादकर आंबेडकरनगर जिला जा रहे थे। इनके पीछे दो ट्रक और लगे हुए थे। कल्यानपुर थाने के गुनीर के समीप ओवरटेक के विवाद को लेकर इन ट्रक चालकों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर दो खाली ट्रक आगे आकर गिट्टी लदे ट्रक को रुकवाया। फिर चालक और खलासी को पीटने लगे। खलासी राजेश यादव ने विरोध किया तो उक्त ट्रकों के चालकों ने उसे लोहे की रॉड से पीटा और दूधीकगार के आगे बने गंगा नदी पुल से नीचे फेंक दिया। चालक रामसबद पुलिस को सूचना देकर खलासी को अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ट्रक चालकों ने भतीजे की हत्या कर दी

खबर पाकर सुल्तानपुर जिले से आए दिवंगत के चाचा रामसहाय यादव व चचेरे भाई सुरेश यादव का आरोप था कि खाली ट्रक चालकों ने ओवरटेक के विवाद में राजेश को लोहे की रॉड से पीट कर गंगा नदी पुल के नीचे फेंक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। एसओ केशव वर्मा का कहना था कि दिवंगत के चाचा रामसहांय यादव की तहरीर में अज्ञात ट्रक चालक पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश क जा रही है।

chat bot
आपका साथी