ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर क्षेत्र के जयरामनगर रेलवे ओवरब्रिज पुल पर बांदा की तरफ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Apr 2018 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 30 Apr 2018 05:53 PM (IST)
ट्रक ने युवक को कुचला, मौत
ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर क्षेत्र के जयरामनगर रेलवे ओवरब्रिज पुल पर बांदा की तरफ से गिट्टी लादकर आ रहे ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवार एक प्राइवेट पैथालॉजी लैब कर्मी को कुचल डाला। जिससे कर्मी की मौके ही मौत हो गई।

ललौली थाने के बहुआ कस्बा के कृष्णानगर पश्चिमी मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय मोहम्मद गुफरान रजा पुत्र अब्दुल रहमान शहर क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित एक पैथालॉजी सेंटर का कर्मचारी था। बताते हैं कि दोपहर डेढ़ बजे के करीब वह किसी मरीज का खून सैंपल लेने को बिना हेलमेट के बाइक से जा रहा था कि रेलवे ओवरब्रिज पुल के बीच में पहुंचते ही पीछे से आए गिट्टी लदे ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसा इतना भयावह था कि गर्दन व सिर कुचल गया था। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया, लेकिन चालक चकमा देकर भाग निकला। मृतक की मां रसीदुन बेगम, बहनें राबिया, साफिया, भाई मुख्तार, सुभान, जुम्मन व पिता रो-रोकर बेहाल रहे। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा व दुलारा था।पिता अब्दुल रहमान ने बताया कि वह फल की ठेलिया लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है, छोटे बेटे की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

कार से देवर-भौजाई सहित तीन जख्मी : हुसेनगंज थाने के बसोहनी गांव निवासी मुकेश कुमार अपनी भाभी दीक्षा तिवारी पत्नी विपिन कुमार, तीन वर्षीय भतीजी श्रेया तिवारी को लेकर औंग थाने के गलाथा गांव एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। बताते हैं कि शादी समारोह से वापस आते समय औंग थाने के कौड़िया जीटी रोड पर सामने तेज रफ्तार से आई मारुती वैन ने टक्कर मार दी। जिससे भाभी-देवर समेत तीनों लोग जख्मी हो गए। जिन्हें परिजन एक प्राइवेट नर्सिंग होम ले जाकर भर्ती कराया। एसओ रमेश पटेल का कहना था कि तहरीर आने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी