खाद लेने जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला

संवाद सूत्र हथगाम सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में प्रेमनगर पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार किसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 06:26 PM (IST)
खाद लेने जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला
खाद लेने जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला

संवाद सूत्र, हथगाम : सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में प्रेमनगर पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार किसान को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं, ट्रक को कोतवाली में खड़ा कराया है।

इजूरा बुजुर्ग गांव निवासी अनीस अहमद पुत्र हकीब शुक्रवार को बाइक से खाद लेने प्रेमनगर कस्बा जा रहे थे। तभी पेट्रोल पंप के सामने किसान को ट्रक ने कुचल दिया। राहगीरों ने हादसे की सूचना सुल्तानपुर घोष पुलिस को दी। वहीं, ट्रक चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। कोतवाल एके गौतम पहुंचे और चालक हिरासत में लेकर ट्रक को कोतवाली में भिजवाया। दिवंगत किसान की पत्नी अख्तरी बेगम व छोटा भाई जुबैर, दिवंगत के दोनों पुत्र तौहीद अहमद व तनबीर आदि लोग रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे के दौरान यातायात बाधित नहीं हुआ है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

साइकिल सवार छात्रा को ट्रक ने मारी टक्कर

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के अफोई गांव में साइकिल सवार 16 वर्षीय चांदनी देवी निवासी साहू-प्रेमनगर को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। घायल किशोरी कौशांबी जनपद स्थित एक निजी विद्यालय में इंटर की छात्रा है। सीएचसी में इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

chat bot
आपका साथी