ट्रेड कमेटियों का विस्तार कर व्यापार मंडल बनेगा सशक्त

ग्राम प्रधान-सचिव की रिपोर्ट का भौतिक होगा सत्यापन - बीडीओ की रिपोर्ट पर डीपीआरओ जारी करेंगे निर्देश जागरण संवाददाता फतेहपुर परिषदीय स्कूलों को संसाधनों और सुविधाओं से लैस किए जाने की कड़ी में आपरेशन कायाकल्प का मजबूत ढांचा तैयार किया जा रहा है। विद्यालयों में बाउंड्रीवाल इमारत की मरम्मत में फर्श और छत पेयजल शौचालय गेट आवागमन का रास्ता जैसे 1

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:13 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:10 AM (IST)
ट्रेड कमेटियों का विस्तार कर व्यापार मंडल बनेगा सशक्त
ट्रेड कमेटियों का विस्तार कर व्यापार मंडल बनेगा सशक्त

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश की बैठक रविवार को संस्थापक अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मौजूदा परिस्थितियों से प्रभावित बाजार को लेकर आपस में चर्चा की गई। सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि संगठन की ताकत बढ़ाने के लिए ट्रेडवार कमेटियों का विस्तार किया जाएगा। इसी क्रम में आइसक्रीम विक्रेता कमेटी का गठन करते हुए राकेश गुप्ता को अध्यक्ष और गोरे सिंह के महामंत्री वाली कमेटी की घोषणा की गई।

कमेटी में मुन्नू लाल संरक्षक, धीरज द्विवेदी और एसके पटेल उपाध्यक्ष, विनोद साहू प्रवक्ता, अनुज मिश्रा मीडिया प्रभारी, कोषाध्यक्ष फूल चंद्र मौर्य, निर्दोष गुप्ता और पीयूष गुप्ता को मंत्री बनाया गया। संगठन मंत्री में जर्नादन सिंह, सुधीर पाल, राधेश्याम साहू, राजेश सिंह, उमेश पाल, रवि गुप्ता को जिम्मेदारी दी गई। अध्यक्ष श्री मेहरोत्रा की अगुवाई में नए पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर मनोज साहू, प्रेमदत्त उमराव, अशोक गुप्ता, चंद्र प्रकाश बब्लू गुप्ता, मनोज मिश्रा, सोनू शुक्ला, गुरुमीत सिंह, टीटू गुप्ता आदि प्रमुख रहे।

chat bot
आपका साथी