पांच बाइकों समेत तीन अंतरजनपदीय शातिर हत्थे चढ़े

जागरण संवाददाता फतेहपुर शहर के लल्लू मियां कोठरी के समीप चेकिग दौरान कोतवाली पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 06:44 PM (IST)
पांच बाइकों समेत तीन अंतरजनपदीय शातिर हत्थे चढ़े
पांच बाइकों समेत तीन अंतरजनपदीय शातिर हत्थे चढ़े

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के लल्लू मियां कोठरी के समीप चेकिग दौरान कोतवाली पुलिस ने तीन अंतरजनपदीय शातिरों को तमंचा, कारतूस और दो चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिलें अमरजई मुहल्ले से बरामद की हैं।

शहर कोतवाल अनूप सिंह के नेतृत्व में दारोगा मुकेश कुमार सिंह टीम के साथ सोमवार सुबह वर्मा तिराहे में वाहन चेकिग कर रहे थे। तभी पुलिस ने लल्लू मियां की कोठरी के पास से इलियास निवासी अमरजई को एक तमंचा, कारतूस के साथ व महताब उर्फ लुक्का निवासी खेलदार कोतवाली, मिथिलेश उर्फ घसीटे निवासी चक पैगंबरपुर थाना ललौली को एक-एक चाकू के साथ धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि इलियास के घर के पीछे बने इज्जतघर के पास पांच बाइकें छिपाई गई थीं, इन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया। रोडवेज चौकी प्रभारी शशिकांत सरोज ने बताया कि उक्त तीनों आरोपितों ने पूछने पर स्वीकार किया कि वह बाइकों को पांच से 10 हजार रुपये के बीच में बिक्री करने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे, तभी पकड़े गए।

शहर कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि बाइकों पर नंबर प्लेट नहीं है और इंजन व चेचिस नंबर भी घिसकर मिटाया हुआ है। सरगना इलियास ने कानपुर व कौशांबी से बाइकें चोरी करने की बात बताई है, लेकिन अन्य तीन बाइकों का नहीं पता चल पा रहा है। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी