चोरों ने तीन स्थानों से पार किए नकदी-जेवर

जागरण टीम बिदकी सर्दी शुरू होते ही चोरों की चहलकदमी बढ़ दी है। चोरों ने धावा बोलकर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:05 PM (IST)
चोरों ने तीन स्थानों से पार किए नकदी-जेवर
चोरों ने तीन स्थानों से पार किए नकदी-जेवर

जागरण, टीम बिदकी : सर्दी शुरू होते ही चोरों की चहलकदमी बढ़ दी है। चोरों ने धावा बोलकर पुलिस को चुनौती देनी शुरू कर दी है। सोमवार की रात तीन अलग-अलग जगहों पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घर, दुकान और एटीएम को निशाना बनाया है।

कल्यानपुर थाने के गुगौली गांव निवासी अवधेश शुक्ला व पंकज कुमार के नूरपुर नहर पुलिया के पास पान मसाले की गुमटी रखी है। सोमवार की रात चोरों ने कटर से गुमटी में लगी लोहे की चादर काटकर दोनों दुकानों से तीन हजार रुपये की नकदी सहित 25 हजार रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए हैं। दुकानदारों ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

जहानाबाद थाने के रोटी गांव निवासी राजू पाल की पत्नी रूबी जहानाबाद कस्बे में किराए पर चौक मुहल्ले में रहती है। मंगलवार की सुबह रूबी बाजार चली गई। इस दौरान चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर गृहस्थी का सामान व सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए हैं। महिला ने गांव के ही तीन लोगों पर शक जताया है। पुलिस को तहरीर दी है।

चांदपुर थाने के अमौली कस्बे में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम सोलर पैनल से संचालित था। सोमवार की तार चोरों ने धावा बोलकर एटीएम का 20 मीटर तार काटकर चोरी कर ले गए हैं। इससे एटीएम ने काम करना बंद कर दिया है। एटीएम न चालू होने से उपभोक्ता परेशान हैं। शाखा प्रबंधक महेश चंद्र तिवारी ने कहाकि पुलिस को चोरी की तहरीर दे दी गई है।

जांच करा कर होगी कार्रवाई : सीओ

बिदकी सीओ योगेंद्र सिंह मलिक ने कहाकि चोरी मामले संज्ञान में हैं। इनकी जांच कराई जा रही है। जांच होने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी