नशीला पदार्थ सुंघाकर युवक को लूटकर फेंका

संवाद सूत्र हुसेनगंज (फतेहपुर) बाइक सवार जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने शहर के लखनऊ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:25 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:25 PM (IST)
नशीला पदार्थ सुंघाकर युवक को लूटकर फेंका
नशीला पदार्थ सुंघाकर युवक को लूटकर फेंका

संवाद सूत्र, हुसेनगंज (फतेहपुर) : बाइक सवार जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने शहर के लखनऊ बाईपास से एक युवक को बाइक पर बैठा उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद 34 सौ रुपये नकद और मोबाइल फोन लूटकर उसे बेरागढ़ीवा गांव के समीप फेंक दिया। ग्रामीणों ने युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

हुसेनगंज थाने के गौरा चुरियारा गांव निवासी मनोज कुमार का 21 वर्षीय पुत्र कुलदीप शनिवार को कानपुर रोजगार की तलाश में गया था। वहां से वह देर शाम रोडवेज बस से लखनऊ बाईपास पर उतरा। तभी उसे बाइक सवार दो जहरखुरानी गिरोह के सदस्य मिल गए और गांव तक छोड़ने का बहाना बनाकर उसे गाड़ी पर बैठा लिया। कुछ दूर चलते ही जहरखुरानों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया और लूटपाट करने के बाद सड़क किनारे फेंक कर चले गए। बेसुध कुलदीप रात तक वहीं पड़ा रहा। ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इधर बेटे का मोबाइल स्विच ऑफ होने पर पिता ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर भी दे दी। रविवार को खबर पाकर स्वजन सीएचसी पहुंचे। बेहोशी की हालत में कुलदीप ने बताया कि 3400 रुपये व मोबाइल गायब है, उसे बाइक सवार दो युवकों ने बाइक में बिठाया और कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया।

मोबाइल फोन की लोकेशन सिराथू में मिली

जहरखुरानी के शिकार युवक के पिता मनोज ने बेटे के मोबाइल फोन नंबर को सर्विलांस पर लगवाया तो इसकी लोकेशन सिराथू, कौशांबी में मिली। इससे पीड़ित मनोज का अनुमान था कि जहरखुरानी गिरोह के सदस्य सिराथू क्षेत्र के हैं। एसओ रणजीत बहादुर सिंह का कहना था कि तहरीर मिलते ही जहरखुरानों को अतिशीघ्र पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी