कुएं में गिरे मोबाइल फोन को ढूंढ़ने उतरा युवक डूबा, रेस्क्यू शुरू

संवाद सहयोगी बिदकी (फतेहपुर) कोतवाली के कंचनपुर गांव में गुरुवार को कुएं में गिरे मो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:17 PM (IST)
कुएं में गिरे मोबाइल फोन को ढूंढ़ने उतरा युवक डूबा, रेस्क्यू शुरू
कुएं में गिरे मोबाइल फोन को ढूंढ़ने उतरा युवक डूबा, रेस्क्यू शुरू

संवाद सहयोगी, बिदकी (फतेहपुर) : कोतवाली के कंचनपुर गांव में गुरुवार को कुएं में गिरे मोबाइल फोन को निकालने के लिए उतरा युवक डूब गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने डूबे युवक को बाहर निकलने के लिए रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया लेकिन रात 11 बजे तक युवक नहीं मिला। एसडीएम निधि बंसल भी मौके पर पहुंचीं।

सेलावन गांव निवासी छोटेलाल का मोबाइल फोन गांव के बाहर स्थित एक कुएं में गिर गया। मोबाइल फोन को कुएं से निकालने के लिए गांव का 35 वर्षीय जितेंद्र सैनी अपरान्ह करीब तीन बजे कुएं में उतरा और जैसे ही कुएं में कूड़े की मोटी परत में पैर रखा तो वह सीधे गहरे पानी में चला गया। फिर वापस नहीं आया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड आपरेशन शुरू कर दिया तो कुएं में कूड़े की परत काफी थी। जिस पर फायर टीम ने दो नलकूपों से कुएं में पानी छुड़वाया तो कूड़ा ऊपर आ गया। फिर कूड़े को बाहर फेंककर अब युवक को खोजा जा रहा है। चौकी प्रभारी संदीप तिवारी ने बताया कि कुएं में जहरीली गैस नहीं थी सिर्फ कूड़े की परत जमी है।

कंचनपुर से लौट रहा था जितेंद्र

कुएं में डूबा जितेंद्र कंचनपुर गांव गया था। वहां से लौट रहा था तो गांव के छोटेलाल का मोबाइल फोन गिरने की बात पता होने पर वह खुद कुएं में उतर गया था।

बंधक बनाकर पीटने के मामले में 12 पर एफआइआर

असोथर थाने के भैंरवा निवासी रोशन ने लालाराम, मनोज मौर्य, धर्मेंद्र , विनोद, रवि, राजेश, गोलू, मूलचंद्र निवासी सरांय खालिस व चार अज्ञात हमलावरों पर बलवा के तहत मारपीट कर घायल करने की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए तहरीर में स्पष्ट किया है कि उक्त लोग पुस्तैनी मकान भी भूमि के विवाद को लेकर उसे, उसके पिता रामसजीवन, चाचा अशोक मौर्य, मां श्रीमती, चाची गायत्री को कुल्हाड़ी से प्रहार कर घायल कर दिया। उधर दूसरे पक्ष से घायल मनोज मौर्य का कहना था कि वह, उसके भाई धर्मेंद्र, विनोद भी पिटाई से जख्मी हैं।

chat bot
आपका साथी