बेटा निकला कातिल, खेत बेचने की रंजिश में कर दी थी हत्या

संवाद सूत्र हुसेनगंज (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के अहमदपुर उर्फ अचाकापुर गांव में किसान की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 06:08 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 06:08 PM (IST)
बेटा निकला कातिल, खेत बेचने की रंजिश में कर दी थी हत्या
बेटा निकला कातिल, खेत बेचने की रंजिश में कर दी थी हत्या

संवाद सूत्र, हुसेनगंज (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के अहमदपुर उर्फ अचाकापुर गांव में किसान की हुई हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। हत्थे चढ़े बेटे ने पुलिस के समक्ष बताया कि साढ़े सात बीघा खेत में पिता ने चार बीघा खेत बेच दिया था। इसके बाद डेढ़ बीघा खेत और बेचने जा रहे थे, इसी रंजिश में उसने पिता की गला घोटकर हत्या कर दी थी।

बता दें कि अहमदपुर निवासी 56 वर्षीय किसान आत्माराम लोधी 27 मई को सुबह घर में मृत अवस्था में मिले थे। इस पर पहली पत्नी स्व. मनोज देवी की बेटी मंजू ने हत्या की आशंका जताई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर दिवंगत के दूसरी पत्नी छेद्दी के बेटे दीपक लोधी को उठा लिया था। पूछताछ में हत्यारोपित बेटा ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि पिता शराब पीने के आदी थे। चार बीघा खेत बेचने के बाद घर में सिर्फ साढ़े तीन बीघा खेत बचे थे जिससे जीविकापार्जन चलता था लेकिन नशेबाजी में पिता ने किसी ने 40 हजार रुपये एडवांस लेकर डेढ़ बीघा और बेचने जा रहे थे जबकि वह पिता को जमीन बेचने से रोक रहा था लेकिन वह नहीं मान रहे थे इसलिए घटना को अंजाम दे दिया। पहली पत्नी की बेटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि दिवंगत किसान के पहली पत्नी की बेटी मंजू देवी की तहरीर पर दीपक लोधी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी