अपहृत का सुराग न लगने से थाने में धरने पर बैठे स्वजन

संवाद सूत्र हुसेनगंज (फतेहपुर) थाना क्षेत्र से अपहृत युवक का अभी तक कोई सुराग न लगने से पर

JagranTue, 30 Nov 2021 11:00 PM (IST)
अपहृत का सुराग न लगने से थाने में धरने पर बैठे स्वजन

संवाद सूत्र, हुसेनगंज (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र से अपहृत युवक का अभी तक कोई सुराग न लगने से परेशान स्वजन मंगलवार को कांग्रेस नेता शिवाकांत तिवारी के नेतृत्व में थाना परिसर पहुंचे। बेटे का सुराग लगाने की मांग को लेकर स्वजन धरने पर बैठ गए। हंगामे के बीच पुलिस ने लापता युवक के मोबाइल फोन नंबर को सर्विलांस में लगवाकर अतिशीघ्र खोजने का आश्वासन दिया, तब जाकर स्वजन शांत होकर घर चले गए।

हुसेनगंज थाने के अग्निहोत्री का पुरवा मजरे लोहारी निवासी 26 वर्षीय मुकेश अग्निहोत्री पुत्र रामशंकर पांच दिन पूर्व जमरावां स्थित एक बैंक बाइक से गया था। जिसकी बाइक सातमील तिराहे के पास से मिल गई थी लेकिन मुकेश घर नहीं आया। जिस पर लापता के भाई दिनेश ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। मुकेश का कोई सुराग न लगने पर कांग्रेसी नेता के साथ स्वजन थाने पहुंचे।कांग्रेसी नेता शिवाकांत तिवारी ने पुलिस अधिकारियों से फोन से वार्ता की। कार्यवाहक एसओ उपदेश कुमार ने बताया कि लापता युवक के मोबाइल फोन को सर्विलांस में लगवा दिया गया है, अतिशीघ्र ही उसे सकुशल ढूंढकर स्वजन के सिपुर्द किया जाएगा। प्रधानाध्यापक को स्वजन समेत जान से मारने की धमकी, छोड़ा घर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : हुसेनगंज थाने के एक गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को एक युवक ने काल कर जान से मारने की धमकी दी। प्रधानाध्यापक ने विरोध किया तो उसने 01 दिसंबर को पूरे परिवार को मारने की धमकी दी। जिससे दहशतजदा प्रधानाध्यापक घर छोड़ने को मजबूर है।

प्रधानाध्यापक ने थाने में तहरीर दिया है कि खागा कोतवाली के छोटी टेसाही निवासी नीरज यादव खोया-पनीर व डेयरी का काम करता है। माहों से वह उसे धमकी दे रहा है। अभी रविवार रात रिजर्व पुलिस लाइन के एक दारोगा को घर भेजकर स्वजन को परेशान किया। रिश्तेदारों को डरा धमका रहा है। दहशत की वजह से वह गांव व घर छोड़ने को मजबूर है। उधर भिटौरा प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने एसपी से मिलकर मामले में सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस बाबत कार्यवाहक थानाध्यक्ष उपदेश कुमार ने बताया कि प्रधानाध्यापक की तहरीर पर आरोपित की तलाश की जा रही है, जांच के बाद उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.