डंपर से टकराकर कार खंदक में पलटी, चालक की मौत

संवाद सूत्र भिटौरा (फतेहपुर) लखनऊ राजमार्ग पर शनिवार भोर पहर चालक को झपकी आने से

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:36 PM (IST)
डंपर से टकराकर कार खंदक में पलटी, चालक की मौत
डंपर से टकराकर कार खंदक में पलटी, चालक की मौत

संवाद सूत्र, भिटौरा (फतेहपुर) : लखनऊ राजमार्ग पर शनिवार भोर पहर चालक को झपकी आने से कार सामने से आ रहे मौरंग लदे डंपर से टकरा गई। इससे कार अनियंत्रित होकर खंदक में पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के परखचे उड़ गए। पुलिस ने ड्राइविग सीट में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकाला। पैर में गंभीर चोट लगने से चालक को जिला अस्पताल से एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर पहुंचते ही चालक की मौत हो गई।

बांदा जिले के शहर कोतवाली के रामलीला मैदान महेश्वरी देवी दीवानगंज मुहल्ला निवासी 27 वर्षीय चालक मिथलेश कुमार साहू की कार मुमताज अहमद बुक कराकर लखनऊ ले गए थे। लखनऊ से चालक कार चलाकर फतेहपुर की ओर आ रहे थे। भोर पहर पांच बजे हुसेनगंज थाने के सातमील चौराहे के समीप कार पहुंची तो चालक को झपकी आ गई। इससे सामने तेज रफ्तार में से आ रहे डंपर से कार टकराकर खंदक में पलट गई। इससे चालक जख्मी हो गया और सवार मुमताज जख्मी हो गया। कार्यवाहक एसओ इंद्रजीत गौतम ने बताया कि घायल चालक मिथलेश की एलएलआर, कानपुर पहुंचते ही मौत हो गई। डंपर को पकड़ लिया गया है, तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अभी चार माह पूर्व हुई थी शादी

दिवंगत के भाई कमलेश कुमार साहू ने बताया कि कार चालक भाई मिथलेश की अभी चार माह पूर्व बांदा में ही मुस्कान साहू से शादी हुई थी। शनिवार का दिन पूरे परिवार के लिए काल बनकर आया। बताया कि कानपुर पहुंचते ही भाई ने दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान उसके दोनों पैर और एक हाथ टूट गया था। भाई बुकिग में गाड़ी लेकर लखनऊ गया था और अब वापस आ रहा था।

chat bot
आपका साथी