बांदा से खाली हाथ लौटी स्वाट टीम, अब कानपुर में डाला डेरा

जागरण संवाददाता फतेहपुर शहर के वर्मा तिराहे स्थित खालसा मोबाइल शाप में हुई सनसनीखेज ल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 04:35 PM (IST)
बांदा से खाली हाथ लौटी स्वाट टीम, अब कानपुर में डाला डेरा
बांदा से खाली हाथ लौटी स्वाट टीम, अब कानपुर में डाला डेरा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के वर्मा तिराहे स्थित खालसा मोबाइल शाप में हुई सनसनीखेज लाखों की चोरी प्रकरण में सीसीटीवी फुटेज देखकर उठाए गए तीन संदिग्ध चोरों को पुलिस को पूछताछ बाद छोड़ दिया। उधर कुछ शातिरों को पकड़ने बांदा गई स्वाट खाली हाथ लौट गई। चर्चा रही उन शातिरों का लोकेशन कानपुर देहात मिलने पर अब स्वाट टीम ने कानपुर में डेरा डाल दिया है।

बता दें कि रेलबाजार निवासी सरदार गोविद सिंह की वर्मा तिराहे में स्थित खालसा मोबाइल शाप से 19 जून की मध्यरात्रि बाद 80 मोबाइल फोन सेट व नकदी समेत 26 लाख की सनसनीखेज चोरी हुई थी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखे चोर का हुलिया देखकर स्वाट व सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम ने छापेमारी कर गाजीपुर, असोथर व खखरेडू क्षेत्र के जेल से छूटकर आए तीन संदिग्ध चोरों को हिरासत में ले लिया था जिनसे पूछताछ में कोई क्लू न मिलने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

उधर बांदा जिले के कुछ शातिरों की धरपकड़ के लिए स्वाट बांदा गई थी लेकिन उक्त शातिर वहां नहीं मिले, उन चोरों का मोबाइल फोन का लोकेशन कानपुर देहात मिलने पर अब पुलिस कानपुर रवाना हो गई है। पकड़ में आने के बाद पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करेगी। सीओ सिटी संजय कुमार सिंह का कहना था कि पुलिस टीमें लोकल व पड़ोसी जिले के चोर गिरोह की धरपकड़ कर राजफाश का प्रयास कर रही हैं।

---------

फोन लोकेशन ट्रैस कर रही पुलिस

शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि जेल से छूटकर आए संदिग्ध चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और उनके मोबाइल फोन की सीडीआर खंगालकर लोकेशन ट्रैस किया जा रहा है कि घटना वाले दिन उनके मोबाइल फोन का लोकेशन कहां था। इसी के साथ मोबाइल शाप कर्मियों के मोबाइल फोन का लोकेशन भी ट्रैस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी