रैली निकालकर छात्र-छात्राओं ने फैलाई जागरूकता

जागरण संवादाता फतेहपुर विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान हो और लोगों को मताधिकार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:22 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:22 PM (IST)
रैली निकालकर छात्र-छात्राओं ने फैलाई जागरूकता
रैली निकालकर छात्र-छात्राओं ने फैलाई जागरूकता

जागरण संवादाता, फतेहपुर : विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान हो और लोगों को मताधिकार बताने के लिए मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। सोमवार को जागरूकता रैली में एसडीएम सदर नंद प्रकश मौर्य, सीओ सिटी दिनेश चंद्र मिश्र, दोनों स्टेट आइकान डा. अनुराग श्रीवास्तव, नित्या त्रिपाठी ने छात्र-छात्राओं को प्रचार प्रसार के लिए प्रेरित किया। संदेश दिया गया कि वह माता-पिता और आस पड़ोस में मतदान के लिए प्रेरित करें।

जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे के निर्देश के तहत स्वीप के अंतर्गत सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज वीआइपी रोड पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। एसडीएम सदर ने सभी छात्रों से अभिभावकों एवं जनमानस तक मतदान अवश्य करें का संदेश पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही 18 वर्ष तक के सभी व्यक्तियों जिनका नाम मतदाता सूची में नही दर्ज है उन्हें बीएलओ से मिलकर सूची में नाम दर्ज करवाने को कहा।

इसके अलावा वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड करने एवं किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए 1950 नंबर पर काल करके मदद लेने की अपील की। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी, प्राचार्य नरेंद्र सिंह, शिक्षकों में महेश सिंह, अनुज मिश्र, आशुतोष बाजपेयी, पुनीत राणा, अंजनी तिवारी, रामविलास, विनोद श्रीवास्तव, आचार्य रामनारायण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी