सड़क पार कर रहे छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, पथराव

संवाद सहयोगी खागा (फतेहपुर) कस्बे के नौबस्ता बाईपास चौराहे पर कानपुर से प्रयागराज

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 06:38 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 06:38 PM (IST)
सड़क पार कर रहे छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, पथराव
सड़क पार कर रहे छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, पथराव

संवाद सहयोगी, खागा (फतेहपुर) : कस्बे के नौबस्ता बाईपास चौराहे पर कानपुर से प्रयागराज जा रहे ट्रक ने सड़क पार कर रहे छात्र को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। इस पर भीड़ और छात्रों ने ट्रक पर पथराव शुरू कर दिया। इससे ट्रक के शीशे टूट गए। पुलिस ने छात्रों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया और घायल को सीएचसी में इलाज के बाद जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे से करीब आधे घंटे यातायात बाधित रहा। उधर, मौका पाकर ट्रक को छोड़कर चालक भाग निकला।

किशुनपुर थाने के जनानतारा गांव निवासी ऊदल का 16 वर्षीय पुत्र श्रवण शुकदेव इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है और नौबस्ता बाईपास स्थित अनुसूचित जाति छात्रावास में रहता है। रविवार शाम वह तीन दोस्तों के साथ बाजार से लौट रहा था, तभी चौराहे पर ट्रक ने श्रवण को टक्कर मार दी। हादसे में उसके साथ चल रहे दोस्त बाल-बाल बच गए। श्रवण का पैर ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हास्टल के दूसरे छात्रों को हादसे की खबर मिली तो सभी भागकर मौके पर पहुंच गए। गुस्साई भीड़ व छात्रों ने ट्रक पर ईंट-पत्थर बरसने लगे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाया। कोतवाल संतोष शर्मा ने बताया कि ट्रक को कोतवाली ले आकर खड़ा करा दिया गया है, तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

डीसीएम चालक और खलासी जख्मी, रेफर

कटोघन चौराहे के नजदीक हाईवे किनारे खड़े ट्रक में कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही डीसीएम घुस गई। हादसे में डीसीएम चालक मुकेश कुमार निवासी गनसियाड़ी मऊअइमा जनपद प्रयागराज और खलासी वीरेंद्र निवासी सिगाही रानीगंज, प्रतापगढ़ घायल हो गए। एसआइ अश्वनी सिंह घायलों को केबिन से बाहर निकलवाकर सीएचसी भिजवाया गया। यहां से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी