फतेहपुर में छात्र और महिला की हादसे में मौत, होमगार्ड समेत दो घायल

जागरण टीम फतेहपुर दो अलग अलग हादसों में स्नातक के छात्र और एक महिला की मौत हो गई। छ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 11:26 PM (IST)
फतेहपुर में छात्र और महिला की हादसे में मौत, होमगार्ड समेत दो घायल
फतेहपुर में छात्र और महिला की हादसे में मौत, होमगार्ड समेत दो घायल

जागरण टीम, फतेहपुर: दो अलग अलग हादसों में स्नातक के छात्र और एक महिला की मौत हो गई। छात्र खागा तहसील के शिवपुरी कालेज में परीक्षा देने के लिए बड़े भाई के साथ जा रहा था जबकि महिला अपने क परिचित होमगार्ड के साथ शहर आ रही थी। रास्ते में हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई।

गाजीपुर थाने के डुंडरा गांव निवासी 22 वर्षीय नीरज यादव पुत्र ब्रजमोहन बीए प्रथम वर्ष में पढ़ाई करता था। बुधवार सुबह वह अपने बड़े भाई मयंक यादव के साथ बाइक से शिवपुरी थाना खखरेड़ू कालेज परीक्षा देने जा रहा था। दोनों भाई विजयीपुर-रक्षपालपुर मार्ग पर गोदौरा मोड़ से थोड़ा आगे सधुवापुर पहुंचे थे तभी मिट्टी लादकर आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दोनों भाई सड़क पर गिर गए। नीरज को कुचलते हुए ट्रैक्टर निकल गया जबकि मयंक दूर छिटककर जा गिरा। हादसे की सूचना पाकर विजयीपुर चौकी तथा खखरेड़ू थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। घायल दोनों भाइयों को पुलिस ने खागा सीएचसी भिजवाया। गंभीर रूप से घायल नीरज यादव की फतेहपुर जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक खखरेड़ू दीपनारायण सरोज ने कहा कि स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, बिदकी कोतवाली के बाबूपुर गांव निवासी होमगार्ड रमेश पटेल प्रतिदिन की तरह बाइक से ड्यूटी आ रहे थे, तभी कुंवरपुर में हरसिगपुर गांव निवासी 50 वर्षीय सुमन देवी पत्नी गणेश के स्वजन मिले। साधन न मिलने पर महिला होमगार्ड के साथ बाइक में बैठकर फतेहपुर आ रही थी इस दौरान सदर कोतवाली के नउवाबाग जीटी रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे होमगार्ड और महिला सड़क पर जा गिरे। महिला के पैरों के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया जिससे उसकी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल होमगार्ड को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हुई है जबकि होमगार्ड का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

-----

ट्रैक्टर और चालक बदलने से भीड़ हुई नाराज

- हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने किशुनपुर और खखरेड़ू थाने में हादसे की सूचना देते हुए ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। लोगों का आरोप था कि पुलिस के साथ ही दूसरा ट्रैक्टर चालक मौके पर आ गया। जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ, उसे भी बदलने के लिए ट्राली से हटा लिया गया। मौजूद भीड़ ने इसका विरोध किया तो पुलिस कर्मी दोनों ट्रैक्टर चालकों को जीप में बिठाकर निकल गए।

chat bot
आपका साथी