रफ्तार ने छीनी होमगार्ड समेत दो की जिंदगी

जागरण संवाददाता फतेहपुर साइकिल से घर जा रहे होमगार्ड और ईंट-भट्टें के पास खड़े वृद्ध को

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:31 PM (IST)
रफ्तार ने छीनी होमगार्ड समेत दो की जिंदगी
रफ्तार ने छीनी होमगार्ड समेत दो की जिंदगी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : साइकिल से घर जा रहे होमगार्ड और ईंट-भट्टें के पास खड़े वृद्ध को वाहन ने रौंद दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जिले के थरियांव थाने के शंकरपुर निवासी 46 वर्षीय होमगार्ड रामसिया लोधी की ड्यूटी जिला अस्पताल में एक जनवरी 2021 से लगी थी। बताते हैं कि शनिवार को देर शाम वह साइकिल से वह गांव जा रहे थे। तभी, सदर कोतवाली के सुल्ताननगर जीटी रोड पर कोहरे के बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेटे दीपक ने बताया कि वर्ष 1990 से पिता होमगार्ड विभाग में कार्यरत थे।

उधर, सदर कोतवाली के मुचुवापुर गांव निवासी 65 वर्षीय किसान रामरतन पासी शनिवार शाम ईंट भट्ठे के समीप खड़े थे। तभी कार इन्हें कुचलते हुए निकल गई। वृद्ध को सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज दौरान वृद्ध ने दम तोड़ दिया। बेटे मनोज कुमार ने बताया कि कार का काफी दूर तक मोहल्लेवासियों के साथ पीछा किया, लेकिन कोहरे की वजह से कार निकल गई। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी