रफ्तार ने छीनी ईंट भट्ठा मजदूर समेत दो की जिंदगी

जागरण टीम फतेहपुर यातायात नियमों की अनदेखी कर फर्राटा भरने की वजह से अलग-अलग थानांत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:44 PM (IST)
रफ्तार ने छीनी ईंट भट्ठा मजदूर समेत दो की जिंदगी
रफ्तार ने छीनी ईंट भट्ठा मजदूर समेत दो की जिंदगी

जागरण टीम, फतेहपुर : यातायात नियमों की अनदेखी कर फर्राटा भरने की वजह से अलग-अलग थानांतर्गत मार्ग दुर्घटनाओं में एक मजदूर समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्वजन बेहाल रहे।

ललौली थाने के खटौली स्थित उत्तम ईंट भट्ठा में 35 वर्षीय खुशीराम निवासी कस्बा व थाना राठ जिला हमीरपुर, ईंट पथाई का काम करते थे और पत्नी अखिलेश देवी, बच्चों हासू, दीक्षा, लाली व कंचन के साथ यहीं झोपड़ी बनाकर रहता था। वह गुरुवार को देर रात भदौरिया ढाबा से सामान लेकर हाईवे पार कर रहा था तभी पीछे से तेज रफ्तार में आई अज्ञात गाड़ी इसे कुचलते हुए निकल गई। इससे मजदूर खुशीराम की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे से पत्नी व बच्चे बेहाल रहे। एसओ संदीप तिवारी ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक पर रिपोर्ट दर्ज अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

वहीं, मलवां थाने के सोनाखेड़ा निवासी 55 वर्षीय श्यामसुंदर त्रिवेदी गुरुवार को तिदवारी, बांदा बाइक से गए थे। देर रात वह वहां से आए तो गाजीपुर कस्बा स्थित एक मैरिज हाल में निमंत्रण करने के लिए रुक गए। रोड पर खड़े ही थे कि अज्ञात गाड़ी इन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई। आनन फानन इन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। एसओ अर्जुन सिंह ने बताया कि भतीजे जितेंद्र की तहरीर पर अज्ञात वाहन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्वजन से स्पष्ट हुआ है कि दिवंगत बांदा में एक रिश्ते की बात कर निमंत्रण में शामिल होने आए थे।

chat bot
आपका साथी