रफ्तार ने छीनी बीएसएफ जवान समेत तीन की जिदगी

जागरण टीम फतेहपुर हाईवे व जीटी रोड में यातायात नियमों का उल्लंघन कर फर्राटा भरन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 06:46 PM (IST)
रफ्तार ने छीनी बीएसएफ जवान समेत तीन की जिदगी
रफ्तार ने छीनी बीएसएफ जवान समेत तीन की जिदगी

जागरण टीम, फतेहपुर : हाईवे व जीटी रोड में यातायात नियमों का उल्लंघन कर फर्राटा भरने की वजह से रफ्तार ने बीएसएफ जवान, किसान व वृद्ध समेत तीन की जान ले ली। बिदकी, कल्यानपुर व थरियांव थाना क्षेत्र में हुए हादसे की सूचना मिलते ही स्वजन बेहाल रहे। हादसा एक -

अज्ञात गाड़ी की टक्कर से बीएसफ जवान की मौत

बकेवर थाने के पधारा गांव निवासी 40 वर्षीय प्रमोद द्विवेदी झारखंड के हजारीबाग में बीएसएफ की 40 बटालियन में तैनात था। परिवार के मौसेरी बहन के मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह अवकाश पर रविवार की देर शाम घर आ रहा था। कानपुर से घर आने के लिए रोडवेज बस में बैठा। कल्यानपुर थाने के चौडगरा कस्बे में बस से उतर गया। इस दौरान समय बस में जवान का बैग छूट गया था। चौडगरा से बाइक लेकर वह छूटा बैग लेने जा रहे थे कि कोतवाली बिदकी के तेंदुली गांव के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी,सिर में चोट लगने से जवान को सीएचसी से जवान को कानपुर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में जवान की मौत हो गई। खबर सुनते ही पत्नी गौरी देवी पुत्री वंशिका पुत्र वंश का रो- रोकर बेहाल हैं। चचेरे भाई अनुराग द्विवेदी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

--------

हादसा दो-

बाइक की टक्कर से डिवाइडर में टकराए, मौत

थरियांव थाने के हसवा निवासी 60 वर्षीय अब्दुल मालिस सोमवार सुबह दस बजे बाइक से रिश्तेदारी में सनगांव जा रहे थे। बताते हैं कि उसरैना से आगे सनगांव मोड़ पर पहुंचे तो अज्ञात बाइक की टक्कर से वह डिवाइडर में जा टकराए। परमी कुतुबपुर प्रधान इरशाद सिद्दीकी उन्हें गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल से एलएलआर, कानपुर रेफर करा ले गए लेकिन रास्ते में वृद्ध किसान की मौत हो गई। हादसे से दिवंगत पत्नी खलीफुननिशा, बेटे मोहर्रम अली, नौशाद, शमशाद रो-रोकर बेहाल रहे।

----------

हादसा तीन-

ससुराल जा रहे किसान को डीसीएम ने कुचला

जहानाबाद थाने के कलाना गांव निवासी 35 वर्षीय किसान संदीप उत्तम बाइक से कौशाम्बी ससुराल जा रहा था। भोगनीपुर-बिदकी रोड में कल्यानपुर थाने के जलाला गांव के पास सामाने आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार किसान को कुचल दिया। जिससे किसान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। खबर पाकर चौडगरा चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। शव को उठाने के प्रयास में ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। इस पर थाना प्रभारी अनूप सिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाया। तब शव को एक घंटे बाद कब्जे में ले पाए। किसान की पत्नी शालिनी, मां ललिता देवी, सात वर्षीय पुत्र छोटू का रो-रोकर बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी