एसपी ने शिकायत पर स्वाट टीम से दो हेड कांस्टेबल हटाए

जागरण संवाददाता फतेहपुर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने शिकायत मिलने पर दो हेड क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 06:33 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 06:33 PM (IST)
एसपी ने शिकायत पर स्वाट टीम से दो हेड कांस्टेबल हटाए
एसपी ने शिकायत पर स्वाट टीम से दो हेड कांस्टेबल हटाए

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने शिकायत मिलने पर दो हेड कांस्टेबल कन्हैया को चांदपुर और राजेश सिंह को असोथर थाने भेजा गया है। जबकि विभाग के कर्मियों की मानें तो तीन वर्ष होने पर उन्हें स्वाट टीम से हटाया गया है।

सिपाहियों ने एक सट्टेबाज को मुराइनटोला चौकी क्षेत्र से पड़ा और बाद में सेटिंग होने पर उसे छोड़ दिया। यह वाक्या इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे विभागीय अफसर निराधार बता रहे थे। वहीं, इसी शिकायत के चलते एसपी ने स्वाट से हटाकर उक्त दोनों हेड कांस्टेबल को थाने स्थानांतरित कर दिया है। उधर, एसपी के पीआरओ अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि स्वाट टीम में हेड कांस्टेबल राजेश सिंह व कन्हैया सिंह का तीन साल पूरे होने पर जनहित में इन्हें थाने भेजा गया है, अन्य आरोप निराधार है। स्वाट से दो सिपाही और होंगे रिलीव

आइजी रेंज प्रयागराज ने गत दिनों स्वाट टीम में कार्यरत सिपाही जावेद अहमद को बांदा और शिवेंद्र सिंह को प्रयागराज स्थानांतरित कर दिया था, लेकिन अभी ये दोनो सिपाही रिलीव नहीं हुए हैं। स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र ने बताया कि जिले में 15 साल पूरे होने पर पखवाड़े भर पूर्व ही उक्त दोनो सिपाही गैर जनपद के लिए रिलीव हुए हैं लेकिन अभी इनकी रवानगी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी