सफलता का क्षितिज छूकर मुस्कराई मेधा, मिला सम्मान

जागरण संवाददाता फतेहपुर शुक्रवार की सुबह पहर सीबीएसई बोर्ड के इंटर परीक्षा परिणाण

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:23 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:23 PM (IST)
सफलता का क्षितिज छूकर मुस्कराई मेधा, मिला सम्मान
सफलता का क्षितिज छूकर मुस्कराई मेधा, मिला सम्मान

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शुक्रवार की सुबह पहर सीबीएसई बोर्ड के इंटर परीक्षा परिणाम होने की जानकारी आई तो परीक्षार्थियों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं। दोपहर तक परीक्षार्थी स्कूल पहुंचने लगे थे। सर्वर की दिक्कत के चलते परीक्षाफल नेट से निकालने में स्कूल प्रशासन जूझता हुआ नजर आया। बारी बारी से निकल रहे परीक्षा परिणाम देखकर सफल परीक्षार्थी खुशी के मारे झूम उठे।

जिले के महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल मुख्यालय और बिदकी, सेंट जेवियर्स स्कूल नउवा बाग, नवोदय विद्यालय सरकंडी, आरएस एक्सेल स्कूल माहपुर, सेंट मैरी स्कूल मुख्यालय और खागा, नुरुल हुदा पक्का तालाब में जश्न का माहौल रहा। महर्षि के प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार त्रिपाठी, नवोदय के प्रधानाचार्य एसके पांडेय, सीपीएस की डायरेक्टर प्राची श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव सहित स्टाप मौजूद रहा है। मोबाइल फोन पर चला बधाइयों का दौर

कोरोना संकट के चलते विद्यालयों में कमतर परीक्षार्थी विद्यालयों में पहुंचे। आनलाइन परीक्षाफल की जानकारी होते ही मोबाइल फोन घनघनाने लगे। परीक्षार्थी खुद एक दूसरे को जानकारी देते हुए दिखे तो स्वजन भी बेटा-बेटी की उपलब्धि को दूसरों के साथ शेयर किया। देरशाम मेधावियों के घर में रोली-चंदन से टीका और मुंह मीठा कराने का दौर चलता रहा है।

chat bot
आपका साथी