चमका भाग्य, चार ने जीता पुरस्कार

जागरण संवाददाता फतेहपुर सरकार ने भले ही कोरोना टीकाकरण को उत्सव की भांति करने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:19 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:19 PM (IST)
चमका भाग्य, चार ने जीता पुरस्कार
चमका भाग्य, चार ने जीता पुरस्कार

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : सरकार ने भले ही कोरोना टीकाकरण को उत्सव की भांति करने का आदेश अब दिया है, लेकिन जिले में इसे उत्सव के रूप में पहले दिन से ही मनाया जा रहा है। कोरोना की दोनों वैक्सीन लगवाकर लकी ड्रा में शामिल हुए 25 हजार लोगों के बीच विजेताओं के चयन उपरांत शनिवार को इन्हें कलेक्ट्रेट में विजेता का प्रमाणपत्र और उपहार सौंपा गया। डीएम अपूर्वा दुबे ने उपहार व प्रमाण पत्र दिया यह भी सेल्फी खींचने से खुद को नहीं रोक पाए।

टीकाकरण को रोचक बनाने के लिए सरकार ने हर टीकाकरण करा चुके व्यक्ति को भाग्य आजमाने का मौका दिया है। जो लोग कोरोना की दोनों डोज लगवा होते हैं, ऐसे 25 हजार लोगों की पर्ची एक बड़े जार में डालकर चार भाग्यशाली विजेता चुने जाते है। भाग्य के दम पर चयनित होने वाले इन विजेताओं को स्वास्थ्य विभाग जिले स्तर पर ही पुरस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान करता है। वितरण का आयोजन कलेक्ट्रेट में किया गया। इसमें चार भाग्यशाली विजेताओं को पुरस्कार दिए गये। सीएमओ डॉ गोपाल माहेश्वरी, एडिशनल सीएमओ डॉ एसपी जौहरी समेत राजस्व व विकास विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। ये हैैं जिले के विजेता

विजेता का नाम-------पद नाम व पता----------पुरस्कार

रामरानी------------आशा बहू अमौली---------मिल्टन का वाटर जग

सूरजपाल---------60 प्लस बुजुर्ग अमौली----मिल्टन का वाटर जग

संध्या देवी-------आंगनबाड़ी वीसापुर भिटौरा---मिल्टन का वाटर जग

प्रीतम---------स्वीपर नगर पंचायत खागा-----मिल्टन का वाटर जग सीएमओ गोपाल माहेश्वरी ने बताया कि पहले चरण में जिन 25 हजार लोगों ने कोरोना की दोनों वैक्सीन लगवाई थी। उन्हें लकी ड्रा में शामिल कर भाग्यशाली विजेता चुने जा चुके हैं। अब आगे भी जो दो डोज लगवा रहे हैं उन्हें लकी ड्रा में शामिल कर पुरस्कार दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी