भेड़ को बचाने में भेड़पालक की तालाब में डूबकर गई जान

संवाद सूत्र थरियांव टेकसारी बुजुर्ग गांव निवासी 30 वर्षीय शिवदास पाल प्रतिदिन की तरह गांव के बाहर स्थित तालाब के किनारे भेड़ों के झुंड का डेरा लगाकर वहीं आराम करने रहे थे। बताते हैं कि मध्यरात्रि बाद एक भेड़ का बच्चा विचरण करते हुए तालाब में गिर गया। उसे बचाने के लिए भेड़पालक ने तालाब में छलांग लगा दी। काफी देर तक जब शिवदास तालाब के बाहर नहीं निकला तब उसके साथियों ने भेड़पालक के भाई राजेश को सूचना दी। खबर पाकर घर से आए राजेश व साथियों ने तालाब में उतरकर खोजबीन शुरू कर दी। करीब आधे घंटे बाद भेड़पालक शिवदास मिला तो उसकी मौत हो चुकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:31 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:05 AM (IST)
भेड़ को बचाने में भेड़पालक की तालाब में डूबकर गई जान
भेड़ को बचाने में भेड़पालक की तालाब में डूबकर गई जान

संवाद सूत्र, थरियांव : टेकसारी बुजुर्ग गांव निवासी 30 वर्षीय शिवदास पाल प्रतिदिन की तरह गांव के बाहर स्थित तालाब के किनारे भेड़ों के झुंड का डेरा लगाकर वहीं आराम करने रहे थे। बताते हैं कि मध्यरात्रि बाद एक भेड़ का बच्चा विचरण करते हुए तालाब में गिर गया। उसे बचाने के लिए भेड़पालक ने तालाब में छलांग लगा दी। काफी देर तक जब शिवदास तालाब के बाहर नहीं निकला तब उसके साथियों ने भेड़पालक के भाई राजेश को सूचना दी।

खबर पाकर घर से आए राजेश व साथियों ने तालाब में उतरकर खोजबीन शुरू कर दी। करीब आधे घंटे बाद भेड़पालक शिवदास मिला तो उसकी मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी