ेराज्यमंत्री के पुत्र समेत कई बागी बनकर कूदे

जागरण संवाददाता फतेहपुर जिला पंचायत चुनाव में पहली बार राजनीतिक दलों द्वारा दिखाई गई ता

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:40 PM (IST)
ेराज्यमंत्री के पुत्र समेत कई बागी बनकर कूदे
ेराज्यमंत्री के पुत्र समेत कई बागी बनकर कूदे

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : जिला पंचायत चुनाव में पहली बार राजनीतिक दलों द्वारा दिखाई गई ताकत में बगावती तेवर आड़े आ रहे हैं। नामांकन के पहले दिन भाजपा समेत बसपा, सपा से अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में पार्टी के ही कार्यकर्ता ताल ठोंकने के लिए आ गए हैं। प्रदेश सरकार के खाद्य एवं रसद मंत्री रणवेंद्र प्रताप उर्फ धुन्नी सिंह के पुत्र आदित्य प्रताप सिंह ऐरायां वार्ड से दावेदारी कर सभी को चौंका दिया। इस वार्ड से भाजपा मुकेश यादव को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

जिला पंचायत चुनाव में सूची जारी होते ही बगावती तेवर मुखर हो गए थे। हर दल की निगाह पहले दिन के नामांकन पर इस बात को लेकर टिकी रही कि अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में दल का कौन सा बागी दावेदारी कर रहा है। राज्यमंत्री के पुत्र समेत भाजपा के दस वार्डों अधिक वार्डां में बागी उतर आए है। ऐझी, शाखा, सनगाव, अभयपुर, मडराव आदि वार्डों में बागी ताल ठोंकने की तैयारी कर रहे है। इसी प्रकार बसपा के जहानाबाद क्षेत्र के चार वार्डां समेत सपा के दस वार्डों में अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में बागी रहे हैं।

---------------------

पर्चा वापसी तक इंतजार, फिर होगी कार्रवाई

- भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र ने कहा कि पार्टी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों पर कार्रवाई होगी। कहा कि राज्यमंत्री के पुत्र के नामांकन की जानकारी हुई है, पर्चा वापसी तक का इंतजार किया जा रहा है, इसके बाद जो भी बागी होंगे पर सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी