चुनाव ड्यूटी में जा रहे सात पुलिसकर्मी हादसे में घायल

संवाद सूत्र अमौली (फतेहपुर) अमौली थाने से चुनाव ड्यूटी पर जा रही पुलिस की गाड़ी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:01 PM (IST)
चुनाव ड्यूटी में जा रहे सात पुलिसकर्मी हादसे में घायल
चुनाव ड्यूटी में जा रहे सात पुलिसकर्मी हादसे में घायल

संवाद सूत्र, अमौली (फतेहपुर) : अमौली थाने से चुनाव ड्यूटी पर जा रही पुलिस की गाड़ी (टाटा सूमो) एक साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे चालक समेत सात प्रशिक्षु सिपाही घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से तीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अमौली ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया (चुनाव ड्यूटी) संपन्न कराने के लिए पुलिस लाइन से 13 अप्रैल को छह प्रशिक्षु सिपाहियों को चांदपुर थाने ड्यूटी पर भेजा गया था। शुक्रवार को सुबह दस बजे करीब प्रशिक्षु सिपाहियों को थाने की सरकारी गाड़ी टाटा सूमो से लेकर चालक शिवम सोनी अमौली ब्लाक छोड़ने जा रहे थे। तभी जहानाबाद-फतेहपुर रोड पर मदरी गांव के पास साइकिल सवार को बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर गढ्डे में गिर गया। हादसा देख आसपास मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे। टाटा सूमो में फंसे सिपाहियों बाहर निकाला। एसओ दीन दयाल भी पहुंचे और घायलों को सीएचसी भेजा। यहां गंभीर हालत में राहुल, शशांत और रोहित सिंह यादव को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, चालक को भी चोटें आईं हैं।

घायलों सिपाहियों को भेजा गया सीएचसी

हादसे में घायल सिपाहियों में जनपद जालौन थाना सेठ के जमरोही खुर्द गांव निवासी ओम नारायण यादव, जनपद झांसी थाना भरुहा सागर के भरौल निवासी स्वतंत्र पाल सिंह, थाना मोंठ के मुजाद गांव निवासी रोहित सिंह यादव, थाना प्रेम नगर के हसारी निवासी आनंद सिंह यादव, मध्य प्रदेश जनपद भिड थाना महगांव के भदौस निवासी शशांत सिंह व ग्वालियर के थाना गेरुवई के संवरिया धाम निवासी राहुल पाल को इलाज के लिए ई-रिक्शा से सीएचसी अमौली ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी