पिता-पुत्र समेत सात पर मुकदमा, चार हत्थे चढ़े

संवाद सूत्र अमौली (फतेहपुर) चांदपुर थाने के मदरी गांव में खेत पर मवेशी सूअर जाने के विवाद

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:25 PM (IST)
पिता-पुत्र समेत सात पर मुकदमा, चार हत्थे चढ़े
पिता-पुत्र समेत सात पर मुकदमा, चार हत्थे चढ़े

संवाद सूत्र अमौली (फतेहपुर) : चांदपुर थाने के मदरी गांव में खेत पर मवेशी सूअर जाने के विवाद में रामविलास की हुई हत्या के प्रकरण में पुलिस ने सात हत्यारोपितों पर बलवा, हत्या के प्रयास के साथ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हत्यारोपित पिता और तीन पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपित अखिलेश व मिथलेश का कहना था कि खेत में मवेशी जाने पर दिवंगत ने उसके पिता रामसनेही को पीटकर अपमानित कर दिया था, जिससे गुस्सा होकर उसने उसे मार डाला।

बता दें कि मदरी निवासी रमेश साहू के खेत में मवेशी जाने के विवाद में गांव के राम सनेही ने पुत्र अखिलेश, मिथलेश, छोटा, शिव कुमार व दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर राम विलास की पीट पीटकर हत्या कर दी थी और बीच बचाव में आए उसके स्वजन को पीटकर बेदम कर दिया था। दिवंगत के पिता रमेश साहू की तहरीर पर पुलिस ने राम सनेही, इसके चारों पुत्र अखिलेश, मिथलेश, छोटा, शिवकुमार के साथ दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि हत्यारोपितों में रामसनेही व इसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। अब सिर्फ छोटा व दो अज्ञात लोग फरार है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दिया गया है।

एलएलआर में मनोज की हालत गंभीर

दिवंगत के भाई मनोज और राजू एलएलआर हास्पिटल कानपुर में भर्ती हैं। इसमें मनोज की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा दिवंगत के पिता रमेश साहू के कमर में गंभीर चोट है। इससे वह घर पर ही चारपाई में लेटा हुआ है। घटना के बाद से वह गुमसुम है।

chat bot
आपका साथी