बंदोबस्त अधिकारी से हुई लूट का सामान बरामद, तीन पर मुकदमा

जागरण संवाददाता फतेहपुर बांदा जिले के बंदोबस्त अधिकारी विनोद वर्मा को नशीला पदार्थ मिलाकर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:38 PM (IST)
बंदोबस्त अधिकारी से हुई लूट का सामान बरामद, तीन पर मुकदमा
बंदोबस्त अधिकारी से हुई लूट का सामान बरामद, तीन पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : बांदा जिले के बंदोबस्त अधिकारी विनोद वर्मा को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिक पिलाकर लूटने के संदेह पर पुलिस के हत्थे चढ़े युवक की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा गया एटीएम कार्ड, पैनकार्ड, तीन मोबाइल फोन, 1200 रुपये नकद बरामद कर लिया है। जबकि इसके दो दोस्त फरार हैं। उक्त तीनों पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि शुक्रवार सुबह बांदा डिपो की रोडवेज बस में सवार बांदा के बंदोबस्त अधिकारी को बहुआ में नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिक पिलाकर बैग ले गए थे। शनिवार सुबह बंदोबस्त अधिकारी मुत्तौर पर सकुशल मिले थे। तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया था। विवेचक शैलेष यादव ने बताया कि हत्थे चढ़े शफीक पुत्र लल्लन निवासी बनियापुर गौरा थाना हथगाम को गिरफ्तार कर फोन, एटीएम कार्ड, आधारकार्ड आदि बरामद कर लिया गया है। इसी गांव के रईस व शकील की तलाश की जा रही है। बरामद मोबाइल फोन के सिम हैं गायब

कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह बरामद फोनों में दो एंड्रायड मोबाइल फोन और एक की की-पैड फोन हैं। इनके सिम गायब हैं इसलिए फोन की तस्दीक की जा रही है कि ये फोन बंदोबस्त अधिकारी के हैं कि किसी अन्य के। अन्य दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी