फरार साला और दोस्त की तलाश में कानपुर में छापा, पत्नी के बयान दर्ज

जागरण संवाददाता फतेहपुर बिजली ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस राजफाश के नजदीक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:40 PM (IST)
फरार साला और दोस्त की तलाश में कानपुर में छापा, पत्नी के बयान दर्ज
फरार साला और दोस्त की तलाश में कानपुर में छापा, पत्नी के बयान दर्ज

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : बिजली ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस राजफाश के नजदीक के पहुंच गई है। ठेकेदार की मौत के बाद से साला व दोस्त फरार हैं। चर्चा रही कि इन दोनों की तलाश में पुलिस ने रात को खागा व कानपुर में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिले। दिवंगत की पत्नी के बयान दर्ज कर पुलिस हर बिंदु पर तफ्तीश कर रही है।

शहर के शकुननगर मुहल्ले में रहने वाले बिजली ठेकेदार मनीष तिवारी तीन जून की रात मरणासन्न हालत में पत्थरकटा चौराहे से कुछ आगे एसबीआइ के पास मिले थे। कुछ दूर पर इनकी कार खड़ी थी जिसके भीतर टूटी हाकी रखी हुई थी। सूचना पर पुलिस पहुंची थी तो ठेकेदार के साला अनुज शुक्ला निवासी गदाई खागा व दोस्त गौरव अग्निहोत्री निवासी घाटमपुर, कानपुर भी मौजूद थे। बताते हैं कि गौरव भी जख्मी था। घायल ठेकेदार को स्वजन कानपुर निजी अस्पताल ले जाकर भर्ती करा दिए थे जहां 11 जून को ठेकेदार ने दम तोड़ दिया। कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि दिवंगत की पत्नी साक्षी तिवारी का बयान दर्ज किया गया है। मौत के बाद से ही फरार हैं साले व दोस्त

ठेकेदार बहनोई की मौत होने के बाद उनका साला अनुज व दोस्त गौरव मोबाइल फोन स्विच आफ कर फरार हो गए थे जिस पर दिवंगत के पिता उमाशंकर तिवारी को प्रापर्टी के खातिर बेटे की हत्या होने का संदेह हो गया और उन्होंने दिवंगत बेटे का साला व दोस्त को नामजद करा दिया था। विवेचक संदीप तिवारी का कहना था कि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी होते ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी