गर्भवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

संवाद सूत्र मलवां (फतेहपुर) ससुरालीजनों की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर गर्भवती ने थाना क्षेत्र के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:25 PM (IST)
गर्भवती ने ट्रेन से कटकर जान दी
गर्भवती ने ट्रेन से कटकर जान दी

संवाद सूत्र, मलवां (फतेहपुर) : ससुरालीजनों की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर गर्भवती ने थाना क्षेत्र के कुरस्तीकला रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। दिवंगत के पिता ने आरोप लगाया कि दहेज के खातिर ससुरालीजनों ने हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। जबकि पुलिस खुदकुशी मान रही है।

दौलतपुर मजरे कुरस्तीकला निवासिनी पूनम देवी पत्नी सुनील स्वजन संग सुबह खेतों में गेहूं कटवाने गई थी। वहां से दो वर्ष की बेटी को घर छोड़ने आई। दादी को बच्ची देकर वह फिर खेत जाने की बात कहकर निकल गई। काफी देर बाद जब वह खेत नहीं पहुंची तो पति घर आए तो पूनम घर में नहीं थी जिस पर खोजबीन की गई तो रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटा हुआ पूनम का शव पड़ा हुआ था। पति का कहना था कि गर्भवती पत्नी मानसिक तौर पर परेशान रहती थी, इसी वजह से जान दे दी। अरविद कुमार सिंह का कहना था कि प्रथम ²ष्टया विवाहिता ने खुदकुशी की है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। दस दिन पूर्व हुई थी सुलह

खबर पाकर किशुनपुर थाने के मौहारी मजरे रायपुर से आए दिवंगत के पिता रामनारायण ने आरोप लगाया कि बेटी पूनम की शादी तीन वर्ष पूर्व सुनील के साथ किया था। शादी के बाद से ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करते थे। दस दिन पूर्व मारपीट होने पर ससुराल आकर समझौता भी कराया था लेकिन उसके बावजूद ससुरालीजन धमकी दिया करते थे।

chat bot
आपका साथी