पुलिस ने सीज की जिला जज की नेम प्लेट लगी गाड़ी

जागरण संवाददाता फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने जिला जज की नेम प्लेट लगी एक सफारी गाड़ी को म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:27 PM (IST)
पुलिस ने सीज की जिला जज की नेम प्लेट लगी गाड़ी
पुलिस ने सीज की जिला जज की नेम प्लेट लगी गाड़ी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : कोतवाली पुलिस ने जिला जज की नेम प्लेट लगी एक सफारी गाड़ी को मय चालक पकड़ा। गाड़ी को सीज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इसके लिए गाड़ी मालिक से पूछताछ की गई तो पुलिस को पता चला है कि चालक गाड़ी लेकर किराए पर चलाता था।

शहर के रामगंज पक्का तालाब के समीप सोमवार रात तेज रफ्तार सफारी गाड़ी एक युवक को टक्कर मारकर निकल गई। मोहल्ले वासियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। जिस पर शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह मय फोर्स पीछा कर राधानगर चौकी क्षेत्र के गड़रियनपुरवा से गाड़ी को मय चालक पकड़ लिया। हालांकि पुलिस अभी चालक का नाम नहीं बता रही है लेकिन गाड़ी मालिक बीएसएनएल का एक सेवानिवृत्त कर्मचारी बताया गया है। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि सफारी गाड़ी में जिला जज की नेम प्लेट लगी हुई थी जिस पर नेमप्लेट हटवाकर गाड़ी को सीज कर दिया गया है। चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही।

मौरंग के नौ ओवरलोड ट्रकों पर हुई कार्रवाई: मौरंग की ओवरलोडिग को लेकर प्रशासन अब सख्त हुआ है। एसडीएम ने ओवर लोड मौरंग लादकर जा रहे नौ ट्रकों पर कार्रवाई की है। इसमें पांच को सीज कर दिया गया है।

मौरंग की ओवर लोड ट्रकों के कारण सड़क टूट रही है। बिदकी से जोनिहां तक सड़क में दस स्थानों पर बड़े गड्ढे हो गए हैं। ओवरलोडिग रोकने के लिए एसडीएम विजय शंकर तिवारी, कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने तहसील के सामने पांच ओवरलोड ट्रक पकड़े। इनको सीज कर दिया गया है। इसके अलावा चार अन्य ओवरलोड ट्रकों का आनलाइन चालान किया गया है। एसडीएम ने कहा कि ओवरलोड निकलने वाले ट्रकों पर जुर्माने के साथ सीज करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी