खलासी हत्याकांड में पुलिस ने तीन संदिग्ध उठाए

जागरण संवाददाता फतेहपुर सदर कोतवाली के चौफेरवा गांव में सैलून की दुकान में धारदार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:21 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:21 PM (IST)
खलासी हत्याकांड में पुलिस ने तीन संदिग्ध उठाए
खलासी हत्याकांड में पुलिस ने तीन संदिग्ध उठाए

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : सदर कोतवाली के चौफेरवा गांव में सैलून की दुकान में धारदार हथियार से हुई ट्रक खलासी की हत्या के प्रकरण में पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। राजफाश के लिए पुलिस नशेबाजी से लेकर आशनाई के बिदु पर जांच कर रही है।

चौफेरवा गांव निवासी ट्रक खलासी शिवशंकर पासवान की सैलून की दुकान में शनिवार रात शराब पिलाने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से गले में तीन-चार हमला के साथ सिर में प्रहार होने की पुष्टि भी की गई थी। दिवंगत के भाई हरिशंकर पासवान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।

हत्याकांड के राजफाश के लिए कोतवाली पुलिस ने दिवंगत के साथ बैठकर नशा करने वाले तीन संदिग्धों को पुलिस ने उठा लिया है। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि अभी फिलहाल नशेबाजी व आशनाई के बिदु पर जांच की जा रही है। दिवंगत के साथ बैठकर शराब पीने वाले दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। कहा कि शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

..तो ईंट से सिर पर किया गया था प्रहार

दिवंगत ट्रक खलासी शिवशंकर पासवान की गला रेतकर हत्या करने के बाद उसके सिर में भी किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया था। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना था कि सैलून की दुकान में तखत के नीचे खून से सनी ईंट भी पड़ी हुई थी। इससे अनुमान है कि नशेबाजी के दौरान हुए विवाद के ईंट से भी सिर पर हमला किया गया।

chat bot
आपका साथी