संदिग्धों के साथ पुलिस तालाब में खोजती रही एलईडी और सीढ़ी

ससं बिदकी जहानाबाद कस्बे में मुरली ज्वैलर्स के यहां हुई चोरी की घटना का राजफाश गुरु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:59 PM (IST)
संदिग्धों के साथ पुलिस तालाब में खोजती रही एलईडी और सीढ़ी
संदिग्धों के साथ पुलिस तालाब में खोजती रही एलईडी और सीढ़ी

ससं, बिदकी : जहानाबाद कस्बे में मुरली ज्वैलर्स के यहां हुई चोरी की घटना का राजफाश गुरुवार को पुलिस कर सकती है। पुलिस औरैया से बावरिया गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ कर लाई है। इनकी निशानदेही पर एक तालाब में कुछ सामान खोजने का प्रयास होता रहा। हालांकि पुलिस को कुछ हासिल नहीं होगा।

चोरी के प्रकरण में पुलिस औरैया के बनारसीदास मुहल्ले से बावरिया गिरोह शातिरों को पकड़ा है। इनसे पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग मिले हैं। सर्राफा के यहां चोरी की घटना को अंजाम देने चोर बोलेरो से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने चोरी की गई एलईडी व अंगौछे से बनाई गई सीढ़ी तालाब में फेंकी थी। पुलिस ने सीढ़ी और एलईडी खोजने के लिए बुधवार को कब्रिस्तान से लगे तालाब में प्रयास किया। सीओ योगेंद्र सिंह मलिक ने कहाकि चोर पकड़ में आ गए हैं। चंदा ज्वैलर्स पहुंचा संदिग्ध, कहा- चोरी का माल वापस करा देंगे

अमौली : अमौली तिराहे पर चंदा ज्वैलर्स के यहां आठ जनवरी को हुई लाखों की चोरी के मामले का अब तक राजफाश नहीं हो सका है। बुधवार को अचानक दुकान पर एक संदिग्ध युवक आया। दुकान पर आते ही उसने कहाकि यहीं चोरी हुई थी। सर्राफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी है। संदिग्ध युवक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुआ है। थाना प्रभारी चांदपुर राजेंद्र त्रिपाठी ने कहाकि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी