ओवरलोड ट्रक भिड़े, बांदा-टांडा हाईवे छह घंटे रहा जाम

संवाद सूत्र बहुआ (फतेहपुर) बांदा-टांडा हाईवे पर यमुना पुल स्थित बेंदा घाट के समीप रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:35 PM (IST)
ओवरलोड ट्रक भिड़े, बांदा-टांडा हाईवे छह घंटे रहा जाम
ओवरलोड ट्रक भिड़े, बांदा-टांडा हाईवे छह घंटे रहा जाम

संवाद सूत्र, बहुआ (फतेहपुर) : बांदा-टांडा हाईवे पर यमुना पुल स्थित बेंदा घाट के समीप रविवार भोर पहर तीन बजे ओवरलोड दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इससे दोनों ट्रक आड़े-तिरछे खड़े हो गए और देखते ही देखते जाम लगना शुरू हो गया। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त ट्रकों को रास्ते से हटवाया तब जाकर सुबह नौ बजे हाईवे बहाल हो सका। इस बीच बांदा और फतेहपुर की एक-एक रोडवेज बसें भी जाम में फंसी रहीं। इससे यात्री करीब छह घंटे तक परेशान रहे।

बांदा जिले के बेंदा घाट पर ट्रकों की भिड़ंत होने का असर ये रहा कि फतेहपुर से जाने वाले खाली ट्रक मुत्तौर, दतौली के आसपास जहां के तहां खड़े हो गए। हालत ये हो गई कि फतेहपुर के दतौली से जौहरपुर, बांदा तक ट्रकों की लंबी लाइन लग गई। बेंदा पुलिस ने प्रात : क्रेन मंगवाकर ट्रकों को किनारे कराया, तब जाकर ट्रकों का रेंगना शुरू हुआ। खबर पाकर दतौली चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह पहुंचे और जाम में फंसे खाली और ओवरलोड ट्रकों को साइड कराया और आवागमन शुरू कराया। इसी बीच फतेहपुर से बांदा जाने वाली व बांदा से फतेहपुर आने वाली दो रोडवेज बसें जाम में फंस गईं। बसों को पुलिस ने किसी तरह से आवागमन कराया। वहीं ट्रकों का रेला अधिक होने की वजह से कुछ ट्रकों को बहुआ-गाजीपुर मार्ग से आवागमन कराया गया गया। एसओ संदीप तिवारी का कहना था कि बेंदा में ट्रकों की भिड़ंत का असर ललौली थाना क्षेत्र में भी पड़ा जिससे जाम की स्थिति बनी रही। सुबह पूरी तरह से बांदा-टांडा हाईवे बहाल हो गया है। बेंदा पुलिस ने देर से ट्रकों को हटवाया

मुत्तौर-दतौली हाईवे पर जाम में फंसे ट्रक चालकों छोटकू, ललित कुमार, मनोज कुमार, गोलू आदि का कहना था कि भोर पहर बेंदा घाट के पास मौरंग लदे ट्रकों की भिड़ंत हुई थी। लेकिन बेंदा पुलिस ने प्रात : सात बजे के बाद क्रेन से ट्रकों को रास्ते से हटवाया जिससे पांच से छह घंटे तक उन्हें जाम खुलने का इंतजार करना पड़ा। यदि पहले ट्रकों को पुलिस हटवा देती तो इतनी देर न होती।

chat bot
आपका साथी