खलासी हत्याकांड का एक आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

जागरण संवाददाता फतेहपुर सदर कोतवाली के चौफेरवा गांव में ट्रक खलासी हत्याकांड के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:29 PM (IST)
खलासी हत्याकांड का एक आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल
खलासी हत्याकांड का एक आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : सदर कोतवाली के चौफेरवा गांव में ट्रक खलासी हत्याकांड के हत्यारोपित को पुलिस ने 44 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपित ने पुलिस को बताया कि खलासी का भाई उसकी भांजी को परेशान करता था और विरोध करने पर अपशब्द बोलता था। इसी रंजिश में उसने घटना को अंजाम दे दिया।

चौफेरवा निवासी ट्रक खलासी शिवशंकर पासवान की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। दिवंगत के भाई हरिशंकर पासवान ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह व दारोगा ने रघुराज पासवान निवासी चौफेरवा कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हत्यारोपित रघुराज पासवान ने बताया कि भांजी को ट्रक खलासी का भाई परेशान करता था। इसलिए भांजी की शादी 30 अप्रैल 2021 को कर दी गई थी। इसके बाद खलासी का भाई गांव वालों के समक्ष नशे में उसके स्वजन के खिलाफ अपशब्द बोलने लगा, इसलिए उसके खलासी भाई की हत्या कर दी। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि हत्यारोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त धारदार उस्तूरा बरामद कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। खलासी हत्याकांड में दो शामिल थे की एक!

हत्यारोपित रघुराज ने पुलिस के समक्ष जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने अकेले की खलासी शिवशंकर को गला रेतकर मार डाला था। जबकि मुकदमा वादी हरिशंकर पासवान ने कोतवाली में शपथ पत्र दिया है कि हत्यारोपित के साथ घटना में उसकी भांजी का पिता भी शामिल था।

chat bot
आपका साथी