दो जून को लापता हुई नर्स मथुरा से जिंदा बरामद

जागरण संवाददाता फतेहपुर ललौली थाने के कोर्रा कनक गांव स्थित नाले से 15 जून को बरामद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:28 PM (IST)
दो जून को लापता हुई नर्स मथुरा से जिंदा बरामद
दो जून को लापता हुई नर्स मथुरा से जिंदा बरामद

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : ललौली थाने के कोर्रा कनक गांव स्थित नाले से 15 जून को बरामद युवती की शिनाख्त जहानाबाद कस्बे के एक परिवार ने करके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया और थाने में नोटरी हलफनामा देकर अज्ञात में हत्या का मुकदमा तक दर्ज करा दिया, जबकि एसओजी टीम ने शनिवार को देर रात युवती को मथुरा से जिदा बरामद कर लिया।

जहानाबाद कस्बे से एक प्राइवेट नर्स गत दो जून को लापता हो गई थी। तीन जून को इसके पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 15 जून को एक युवती का शव ललौली थाने के कोर्रा कनक के एक नाले से बरामद किया गया था। जहानाबाद के इस परिवार ने दो दिन बाद फोटो देखकर शव की शिनाख्त पोस्टमार्टम हाउस आकर कर ली। इसके बाद शनिवार को नोटरी हलफनामा के साथ स्वजन जहानाबाद थाने पहुंचे, भाई ने गायब कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस पर पुलिस ने एक शटरिग कारीगर को पूछताछ के लिए उठाया। एसपी सतपाल अंतिल के निर्देश पर एसओजी व सर्विलांस की टीम प्राइवेट नर्स का मोबाइल नंबर ट्रेस कर मथुरा पहुंच गई। वहां पर देर रात उसे सकुशल जिदा बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि जहानाबाद की युवती मथुरा से जिदा मिल गई है। किसी बेकसूर को जेल नहीं जाने दिया जाएगा। गलत तरीके से शिनाख्त करने वाले जहानाबाद के परिवार पर कार्रवाई की जाएगी। साजिश है या भूल, जांच का विषय

कोर्रा कनक में मिले युवती के शव की शिनाख्त जहानाबाद के स्वजन ने साजिशन की है या फिर भूलवश। यह जांच का विषय है। हालांकि, जहानाबाद एसओ राकेश पांडेय ने कहा कि मुकदमा वादी के मां-पिता व दिवंगत युवती की डीएनए जांच के लिए ब्लड, नाखून व बाल सैंपल लिया गया था।

chat bot
आपका साथी