अब पुलिस ने अझुहा से महिला को बुलाया, दो ट्रैक्टर चालक उठाए गए

संवाद सूत्र थरियांव (फतेहपुर) डेलारा चतुर्गनपुर मजरे रामपुर थरियांव में किसान जलकेशन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:47 PM (IST)
अब पुलिस ने अझुहा से महिला को बुलाया, दो ट्रैक्टर चालक उठाए गए
अब पुलिस ने अझुहा से महिला को बुलाया, दो ट्रैक्टर चालक उठाए गए

संवाद सूत्र, थरियांव (फतेहपुर) : डेलारा चतुर्गनपुर मजरे रामपुर थरियांव में किसान जलकेशन हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। दिवंगत की पत्नी, बेटे व दो बेटियों से दस घंटे पूछताछ के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला। जिस पर अब पुलिस ने दिवंगत का ट्रैक्टर चलाने वाले दो चालकों को उठाकर पूछताछ कर रही है और एक महिला को कौशांबी जिले के अझुहा से बुलाया है।

थरियांव थाने के दिमंगलपुर गांव निवासी 44 वर्षीय जलकेशन उर्फ लाला लोधी की तीन दिन पूर्व रात को सोते समय सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिवंगत के पिता रामगोपाल लोधी की तहरीर पर पुलिस ने घूरे उर्फ विशाल लोधी पुत्र रामविशाल व श्रवण उर्फ टोपी लोधी पुत्र अम्बर को गिरफ्तार कर पूछताछ में उलझी हुई है।घटना के दिन शाम को किसान जलकेश के साथ उसके घर पर ट्रैक्टर चालक अन्नू व कुलदीप मीट-शराब पार्टी में शामिल हुए थे। इसलिए पुलिस ने उक्त दोनो ट्रैक्टर चालकों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

--------

इन बिदुओं पर पुलिस की जांच पड़ताल

पुलिस ने अब तक नामजद आरोपितों के साथ उनके दो पारिवारिकजन व दिवंगत के स्वजन से पुरानी रंजिश से लेकर आशनाई व घरेलू विवाद के बारे में साक्ष्य जुटाए लेकिन अभी तक हत्या के बारे में कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य नहीं मिले हैं।

------

.. तो संदिग्धता के घेरे में नामजद आरोपित

इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि जिस महिला से दिवंगत के संबध थे, अब उस महिला को अझुहा से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसी के साथ ट्रैक्टर चालकों से जानकारी जुटाई जा रही है। मोबाइल फोन नंबरों की काल डिटेल भी खंगाली जा रही है। अभी तक नामजद आरोपित ही संदिग्धता के घेरे में है।

chat bot
आपका साथी