मौरंग लदा ट्रक गढ्डे में पलटा, चालक-खलासी जख्मी

संवाद सहयोगी बिदकी (फतेहपुर) शिवराजपुर-चिल्ला मार्ग पर खिदिरपुर गांव के समीप मौरंग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:26 PM (IST)
मौरंग लदा ट्रक गढ्डे में पलटा, चालक-खलासी जख्मी
मौरंग लदा ट्रक गढ्डे में पलटा, चालक-खलासी जख्मी

संवाद सहयोगी, बिदकी (फतेहपुर) : शिवराजपुर-चिल्ला मार्ग पर खिदिरपुर गांव के समीप मौरंग से भरा ट्रक गढ्डे में पलट गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से केबिन तोड़कर चालक और खलासी को बाहर निकाला और दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। चालक की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

संतकबीर नगर जिले के थाना साथा के पिपरा प्रथम गांव निवासी ट्रक चालक मनीष कुमार ललौली थाने के यमुना से मौरंग भरकर गोरखपुर जा रहे थे। कोतवाली के खिदिरपुर गांव के पास चालक को झपकी आने से ट्रक अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकराकर गढ्डे में गिर गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से केबिन तोड़कर चालक और 30 वर्षीय खलासी राकेश निवासी मसइचा, थाना बेलौहा जिला सिद्धार्थनगर को बाहर निकाला और सीएचसी भेजा। ट्रक भिड़ंत से ट्रैक्टर चालक जख्मी, रेफर

सदर कोतवाली के बांदा-टांडा हाईवे पर तपस्वीनगर के समीप फतेहपुर से बांदा की तरफ जा रहे खाली ट्रक से ट्रैक्टर की सीधी भिड़ंत हो गई। इससे ट्रैक्टर चालक संजय कुमार निवासी ढकौली कोतवाली जख्मी हो गई। समाजसेवी अशोक तपस्वी मौके पर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल लेकर गए। यहां से उसे कानपुर (हैलट) रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी