टेंट हाउस मालिक व भतीजे के घर से लाखों का माल पार

संवाद सहयोगी बिदकी बुधवार रात नगर के लंका केवटरा मोहल्ले में चोरों ने टेंट हाउस मा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:39 AM (IST)
टेंट हाउस मालिक व भतीजे के घर से लाखों का माल पार
टेंट हाउस मालिक व भतीजे के घर से लाखों का माल पार

संवाद सहयोगी, बिदकी : बुधवार रात नगर के लंका केवटरा मोहल्ले में चोरों ने टेंट हाउस मालिक और उसके भतीजे के घर से ताले तोड़कर 15 हजार रुपये की नकदी व जेवरात समेत लाखों रुपये चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस की घटना की जांच में जुटी है।

लंका केवटरा मोहल्ला निवासी टेंट हाउस मालिक राम औतार कुशवाहा के घर बुधवार की रात चोर चहार दीवार फांदकर घर के अंदर घुस पहुंचे। कमरे की कुंडी तोड़कर अंदर रखी अलमारी का लाकर तोड़ 10 हजार रुपये की नकदी व सहित एक लाख रुपये सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। बगल में रह रहे भतीजे जगदीश कुशवाहा सूरत में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। चोरों ने उनके कमरे का ताला तोड़कर 5 हजार रुपये की नकदी सहित 50 हजार रुपये कीमत का चोरी का सामान चोरी कर ले गए। सुबह जब स्वजन सोकर उठे तो कमरों की कुंडी टूटी देख आवाक रह गए। कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है, जांच कराई जा रही है।

बीट सिस्टम पर उठ रहे सवाल

बिदकी सर्किल में लगातार हो रही चोरियों से बीट सिस्टम पर सवाल उठ रहे हैं। बकेवर थाने के आलमपुर दो सेवानिवृत्त फौजियों सहित तीन घरों में लाखों की चोरी हो चुकी है। दूसरे ही दिन इसी थाने के डारी खुर्द गांव निवासी ज्ञान सिंह की चोरी हो चुकी है। अब बुधवार की रात बिदकी के लंका रोड में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत है। सीओ योगेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि गश्त को तेज कर चोरी की घटनाओं में अंकुश लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी