ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी-पुत्र जख्मी

जागरण संवाददाता फतेहपुर हुसेनगंज थाने के चंदीपुर स्थित ढाबा के समीप गुरुवार को शाम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:15 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी-पुत्र जख्मी
ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, पत्नी-पुत्र जख्मी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : हुसेनगंज थाने के चंदीपुर स्थित ढाबा के समीप गुरुवार को शाम तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी व पुत्र जख्मी हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने घायल मां-बेटे को जिला अस्पताल भेजा। वहीं ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

हुसेनगंज थाने के भदार गांव निवासी 42 वर्षीय मौजीलाल साहू की पत्नी ननकी देवी व नौ वर्षीय बेटा राहुल बुखार से पीड़ित हैं। इस पर मौजीलाल बाइक से पत्नी व बेटे को लेकर लालगंज, रायबरेली एक चिकित्सक को दिखाने गए थे। चिकित्सक से दवा लेकर बाइक सवार दंपती वापस आ रहे थे कि चंदीपुर के समीप सामने तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गिर पड़े और ट्रक का पहिया मौजीलाल पर चढ़ जाने से उसकी मौत हो गई। एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि घायल मां-बेटे को अस्पताल भेजा गया है और ओवरलोड ट्रक को पकड़ लिया गया है। गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है। हादसे में वृद्ध समेत दो लोग जख्मी

हुसेनगंज थाने के कंधारपुर निवासी श्याम सिंह बाइक से हुसेनगंज कस्बा गए थे। वहां से आते समय मिर्जापुर भिटारी गांव के समीप अज्ञात गाड़ी की टक्कर से जख्मी हो गए। उधर हुसेनगंज थाने के खरगपुर निवासी 60 वर्षीय शिवलाल पैदल खेत जा रहे थे कि बाइक की टक्कर लगने से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी