एलआइयू और पुलिस ने खंगाला कचहरी का कोना-कोना

जागरण संवाददाता फतेहपुर अपर जिला जज पाक्सो एक्ट न्यायालय मोहम्मद अहमद खान के साथ कौशांबी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:48 PM (IST)
एलआइयू और पुलिस ने खंगाला कचहरी का कोना-कोना
एलआइयू और पुलिस ने खंगाला कचहरी का कोना-कोना

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : अपर जिला जज पाक्सो एक्ट न्यायालय मोहम्मद अहमद खान के साथ कौशांबी में हादसे के बाद प्रशासन सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गया है। सोमवार को सीओ सिटी संजय कुमार सिंह और स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआइयू) ने कचहरी परिसर का कोना-कोना डेढ़ घंटे तक खंगाला। इस दौरान एचएचएमडी (हैंड हेड मेटल डिटेक्टर) से कार, बोलेरो, जीप, दो पहिया वाहनों के साथ आने जाने वालों की चेकिग की।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर एलआइयू इंस्पेक्टर दिनेश कुमार पाठक की टीम ने कचहरी परिसर में खड़ी कारों को खुलवाकर डिक्की और ड्राइविग सीट देखी गई। सीओ सिटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि सर्च मिरर और एचएचएमडी मशीन से वाहनों से चेकिंग की गई। इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। अफसरों के निर्देश पर न्यायालय की सुरक्षा के मद्देनजर चेकिग अभियान चलाया गया। न्यायिक अधिकारी की सुरक्षा पर्याप्त : एसपी

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि एडीजे के सुरक्षा कोई कमी नहीं है। एक गनर के साथ आवास में तीन गार्ड लगे हुए हैं। दीवानी न्यायालय परिसर में पीएसी की एक कंपनी तैनात होने के साथ मुख्य गेट पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम है। एडीजे की क्षतिग्रस्त गाड़ी टेक्निकल रिपोर्ट के लिए टीम आएगी इसमें उनका कोई मतलब नहीं है।

chat bot
आपका साथी