किसान के घर में नकबजनी कर लाखों के जेवर ले गए

संवाद सूत्र बकेवर किसान के घर पर दरवाजे के बगल से चोरों ने नकब लगाकर नकदी समेत दस ल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:41 PM (IST)
किसान के घर में नकबजनी कर लाखों के जेवर ले गए
किसान के घर में नकबजनी कर लाखों के जेवर ले गए

संवाद सूत्र, बकेवर : किसान के घर पर दरवाजे के बगल से चोरों ने नकब लगाकर नकदी समेत दस लाख रुपये कीमत के जेवरात पार कर दिए। भोर पहर स्वजन की नींद खुली तो खलबली मच गई। चोरी की घटना से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल है। हालांकि खबर पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

बकेवर थाने के बांका गांव निवासी किसान विनोद सिंह के घर सोमवार की रात दरवाजे के बगल से चोरों ने नकब काट दी। चोरों ने घर के अंदर दाखिल होने के साथ ही जिस कमरे में स्वजन सो रहे थे, उसकी बाहर से कुंडी बंद कर दी। पास के दूसरे कमरे को खोलकर अंदर रखी अलमारी का लॉकर तोड़ दिया। अलमारी में रखी 5 हजार रुपये की नकदी सहित दस लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। चोर जाते समय मकान के पीछे की खिड़की खोलकर निकल गए। भोर पहर किसान की पत्नी नीलम की नींद खुली तो बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोला। इस पर कुंडी बाहर से लगी होने के कारण दरवाजा नहीं खुला, तो शोर मचाया। किसान ने दस लाख जेवर चोरी की सूचना पुलिस को दी है। थाना प्रभारी जयचंद भारती ने बताया कि जांच की जा रही है।

इनसेट -

कटिया मशीन उठा ले गए चोर

हुसेनगंज : कस्बा चौराहा के डलमऊ रोड पर स्थित विश्वकर्मा इंजीनियरिग दुकानदार पुत्तनलाल ने बताया कि वह सोमवार शाम को दुकान बंद कर मुस्तफापुर चले गए थे। सुबह आकर देखा तो ताला तोड़कर चोर तीन कटिया मशीन चोरी कर ले गए। तहरीर देने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं आई।

chat bot
आपका साथी