ममेरे भाई संग नहाने गया किशोर यमुना नदी में डूबा, मौत

संवाद सूत्र बहुआ (फतेहपुर) ललौली थाने के दतौली यमुना नदी में मंगलवार शाम ममेरे भाई के स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:07 PM (IST)
ममेरे भाई संग नहाने गया किशोर यमुना नदी में डूबा, मौत
ममेरे भाई संग नहाने गया किशोर यमुना नदी में डूबा, मौत

संवाद सूत्र, बहुआ (फतेहपुर) : ललौली थाने के दतौली यमुना नदी में मंगलवार शाम ममेरे भाई के साथ नहाने गया किशोर गहरे बहाव में डूब गया। शोर शराबा के बीच ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से 45 मिनट बाद किशोर को बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों का कहना था कि रात को चोरी छिपे पोकलैंड मशीनों से मौरंग खनन करने में जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं, उसी पानी भरे गड्ढे में किशोर की डूबने से मौत हो गई, हालांकि स्वजन ने कोई आरोप नहीं लगाया।

कानपुर देहात के दीपापुर गांव थाना सरसौल निवासी रामचंद्र पाल का 13 वर्षीय पुत्र शोभित पाल अपनी मां सुखनी के साथ 16 अप्रैल को ननिहाल दतौली थाना ललौली आया था। शोभित के मामा की बेटी की 22 अप्रैल को शादी थी। शाम चार बजे वह अपने ममेरे भाई विशम्भर व बौरा के साथ नदी में नहाने गया था। मामा के लड़के नदी के किनारे नहा रहा थे जबकि शोभित आगे चला गया और गहरे बहाव से गड्ढे में डूब गया।

पौन घंटे बाद शव बरामद होते ही मां सुखनी, भाई सुभाष, खिस्सू रो-रोकर बेहाल रहे। एसओ संदीप तिवारी ने बताया कि स्वजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे हैं लेकिन शव को कब्जे में ले लिया गया है।

------------

गम में बदलीं शादी की खुशियां

- रो बिलख रही मां सुखनी ने बताया कि भाई की बेटी के शादी की खुशी में सभी मशगूल थे कि हृदय विदारक घटना से दिल झकझोर दिया। मझले बेटे की मौत से शादी की खुशिया गम में बदलकर रह गईं।

chat bot
आपका साथी