छाए रहे बदरा, रुक-रुककर होती रही बूंदाबांदी

जागरण संवाददाता फतेहपुर जिले में शनिवार को मौसम का मिजाज बदला रहा। आसमान में घने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:05 PM (IST)
छाए रहे बदरा, रुक-रुककर होती रही बूंदाबांदी
छाए रहे बदरा, रुक-रुककर होती रही बूंदाबांदी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : जिले में शनिवार को मौसम का मिजाज बदला रहा। आसमान में घने बादल के साथ-साथ बूंदाबांदी होती रही। इसके कारण तापमान में थोड़ी गिरावट आई है और गर्मी से राहत मिली। झमाझम बारिश की उम्मीदें संजोए अन्नदाताओं की मुराद अब तक नहीं पूरी हो सकी। खेती-किसानी के कामों में गति आ गई है और खेत हरियाली से भरे-भरे दिखाई देने लगे हैं।

सुबह तो सामान्य दिनों की तरह धूप थी, हालांकि धूप में कुछ नरमी जरूर थी लेकिन दोपहर बाद करीब साढ़े बारह बजे एकाएक आसमान पर बादल छा गए और तेज पूर्वा हवा चलने लगी। मौसम का मिजाज देखकर ऐसा लगता था कि अब तो जोरदार बारिश होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। तेज हवाओं के बीच रिझमिम फुहारें पड़ीं और फिर बिना बरसे ही बदरा आगे बढ़ गए। यह सिलसिला दिन भर चलता रहा, शाम छह बजे के बाद भी आसमान पर बादलों की आहट दिखाई दी लेकिन हल्की बूंदाबांदी ही हुई। सीओ दफ्तर रोड पर भरा पानी

हल्की बूंदाबांदी व बारिश में ही पालिका की पोल खुलकर सामने आ गई। आबूनगर-कचहरी रोड पर सीओ दफ्तर के सामने जलभराव से स्थानीय लोगों के अलावा आवाजाही करने वाले हर नागरिक को जूझना पड़ा। इस मार्ग पर निर्माणाधीन पुलिया बवाल-ए-जान साबित हो रही है।

chat bot
आपका साथी