जेल से छूटकर आए शातिरों से पूछताछ, कौशांबी और कानपुर में छापेमारी

जागरण संवाददाता फतेहपुर वर्मा तिराहे स्थित खालसा मोबाइल शाप में हुई 26 लाख रुपये की चोरी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:12 PM (IST)
जेल से छूटकर आए शातिरों से पूछताछ, कौशांबी और कानपुर में छापेमारी
जेल से छूटकर आए शातिरों से पूछताछ, कौशांबी और कानपुर में छापेमारी

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : वर्मा तिराहे स्थित खालसा मोबाइल शाप में हुई 26 लाख रुपये की चोरी के मामले में स्वाट, सर्विलांस और पुलिस राजफाश के प्रयास में लगी हुई हैं। कुछ सुराग के आधार पर पुलिस कौशांबी, बांदा, कानपुर नगर और देहात में छापेमारी कर रही है। साथ ही मोबाइल शाप के कर्मियों के फोन नंबरों को पुलिस ने सर्विलांस पर लगा दिया है। पुलिस जेल से छूटकर आए शातिरों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

बता दें कि वर्मा तिराहे पर सरदार गोविंद सिंह की मोबाइल की दुकान है। यहां से 19 जून को शातिर से 14.60 लाख रुपये नकद व 80 मोबाइल फोन समेत 26 लाख रुपये का माल पार कर दिया था। सर्विलांस व स्वॉट की दो टुकड़ियां कौशांबी व कानपुर नगर और देहात के साथ बांदा में भी आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस शहर क्षेत्र के साथ गाजीपुर, असोथर व खखरेडू क्षेत्र के कुछ शातिरों को उठाकर पूछताछ कर रही है। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह व हरिहरगंज चौकी प्रभारी विजय त्रिवेदी का कहना था कि जेल से छूटकर आए कुछ चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और मोबाइल शाप में काम करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल फोन नंबर खंगालकर उनसे भी पूछताछ की जा रही है। कहा, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखे शातिर की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। राजफाश न हुआ तो 28 से वृहद आंदोलन

व्यापारी नेता प्रदीप गर्ग ने कहा कि शहर में चोरियां हो रहीं हैं, जिससे व्यापारी दहशतजदा हैं। कहा कि वर्मा तिराहा स्थित खालसा मोबाइल शाप व हरिहरगंज में रज्जन गुप्ता के आवास में हुई लाखों की चोरियों समेत कई घटनाओं का राजफाश नहीं हो सका। चेतावनी दिया कि यदि अतिशीघ्र घटना का राजफाश न हुआ तो 28 जून वर्मा चौराहा जाम कर धरना दिया जाएगा। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो 29 को डीएम का घेराव करेंगे।

chat bot
आपका साथी