मोटर कारीगर पर हॉकी से हमला, हमलावरों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता फतेहपुर शहर के ज्वालागंज तिराहे पर जमीन न बेचने पर मोटर कारीगर को ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:17 PM (IST)
मोटर कारीगर पर हॉकी से हमला, हमलावरों पर मुकदमा
मोटर कारीगर पर हॉकी से हमला, हमलावरों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के ज्वालागंज तिराहे पर जमीन न बेचने पर मोटर कारीगर को हमलावरों ने घेरकर हॉकी से जमकर पीटा। गंभीर हालत में घायल को सदर अस्पताल लाया गया। यहां होश न आने पर उन्हें कानपुर (हैलट) रेफर कर दिया। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश कर रही है।

शहर के अरबपुर मोहल्ला निवासी इमरान खां ने जयरामनगर बस स्टाप के समीप मोटर कारीगर की दुकान खोल रखी है। रात को वह दुकान बंदकर घर गया फिर घर से ज्वालागंज बस स्टाप में चाय पीकर घर जा रहे थे, तभी चार हमलावरों ने उसे घेर लिया। फिर हॉकी और लाठी-डंडों से पीटकर बेदम कर दिया। खबर पाकर स्वजन मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल लेकर गए जहां सिर में चोट लगने से इमरान खान को होश नहीं आया। स्वजन उसे कानपुर लेकर चले गए।

घायल के भाई लल्लू खां ने बताया कि हमलावर हाजीपुर छींटा की जमीन खरीदना चाह रहे हैं, जिसे भाई इमरान नहीं बेच रहा है, बस उसी खुन्नस में भाई पर जानलेवा हमला किया गया। शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मो. इश्तियाक के बेटों मो. सुहैल उर्फ भइया व मो. सारिक आदि पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी