गन्ना लदे ट्रक से टूटा हाई वोल्टेज तार, हादसा टला

बिना किसान पंजियन जमा किए धान तौल कराए जाने से इन्कार करने पर धान लेकर आए किसान व उसके चार अज्ञात साथियों ने केंद्र प्रभारी को जमकर पीटा। कर्मचारियों ने केंद्र प्रभारी की जान बचाई। मारपीट के दौरान क्रय केंद्र में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट की घटना के बाद से केंद्र में तौल बंद है। खबर मिलने पर एसडीएम व भारी पुलिस बल मौके में पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:09 AM (IST)
गन्ना लदे ट्रक से टूटा हाई वोल्टेज तार, हादसा टला
गन्ना लदे ट्रक से टूटा हाई वोल्टेज तार, हादसा टला

संवाद सहयोगी, खागा :

मंगलवार अपराह्न एक बजे विजयीपुर की ओर से गन्ना लादकर आ रहे ट्रक में उलझकर 11 हजार वोल्ट लाइन का तार टूट गया। ट्रक चालक ने शोर सुनकर ब्रेक मारा तो पीछे चल रही पिकअप लोडर गाड़ी व बाइक सवार तीन व्यक्ति एक-दूसरे से टकरा गए। बाइक सवारों को मौके पर खड़े राहगीरों ने उठाकर तार से बाहर हटाया। तार टूटने से खागा सीएचसी की बिजली आपूर्ति बंद हो गई। तेज झटका लगने से हरदो गांव को बिजली आपूर्ति करने वाला 63 केवीए विद्युत ट्रांसफार्मर खंभे से नीचे गिर गया। भाग रहे ट्रक चालक को सूचना के बाद पुलिस ने गाड़ी समेत पकड़ लिया। जेई विनोद कुमार का कहना था तार टूटने की सूचना मिली है। ट्रांसफार्मर गिरने से बाधित आपूर्ति बहाली का प्रयास किया जा रहा है।

रामनगर मोहल्ले में बिजली विभाग की लापरवाही: ट्रांसफार्मर से आए दिन मवेशी चिपककर मर रहे हैं। लोगों का कहना था ट्रांसफार्मर के चारों ओर कटी-फटी केबल लगी हुई हैं। सुरक्षा जाली न लगी होने से हादसों का खतरा रहता है। एक्सईएन विद्युत मेघ सिंह का कहना था कर्मचारियों को मौके पर भेजकर रास्ते में बिखरे विद्युत तार दुरुस्त कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी